राशिफल 03 अक्टूबर: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 03 अक्टूबर: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: 
हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल।

मेष (Aries) : नए काम की शुरुआत सकारात्मक तरीके से हो सकती है। प्रगति के साथ ही कठिनाइयों का सामना भी करना पड़ेगा। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को सुधारने के लिए प्रयत्न करने की आवश्यकता है। बता दे कि शेयर खरीदने या बेचने के लिए ये सही समय नहीं है, क्यूकि इससे आपको नुक्सान हो सकता है। जीवनसाथी की बातों पर विशेष ध्यान दें।

वृष (Taurus) : आज आपको भाग्‍य का पूरा साथ मिल रहा है। व्‍यय में कीर्ति प्राप्‍त होगी। व्यावसायिक दिशा में सफलता मिलेगी। विरोधियों का दमन होगा। आज आप शारीरिक सुख के मामलों में स्वार्थी भी हो सकते हैं। परिवार में किसी मांगलिक कार्य की योजना बनेगी, वही दूसरी आपका मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। साझेदारी में किया जा रहा काम झटका दे सकता है।

मिथुन (Gemini) : बता दे कि इस राशि के लोगों के लिए समय उचित नहीं है, इसलिए जरा सतर्क रहे। बिजनेस में परेशानियां आएंगी।। इस वजह से कई महत्वपूर्ण काम रुक सकते हैं। जहाँ एक तरफ परिवार में शांतिपूर्ण माहौल बना रहेगा, वही दूसरी तरफ जीवनसाथी से हल्की फुल्की नोंक झोंक हो सकती है, ऐसे में इस नोंक झोंक को गंभीरता से न ले। मन को उदास रहने से बचाएं।

कर्क (Cancer) : इस राशि के लोगों की काम के प्रति दिलचस्पी अधिक रहेगी और इसके साथ ही आप तनावपूर्ण स्थितियों को भी आसानी से संभाल लेंगे। वैसे आपको घर में पेड़ लगाने चाहिए और उनकी देखभाल भी करनी चाहिए, इससे आपके मन को शांति मिलेगी। रूपए-पैसे से संबंधित मामले की वजह से किसी निकट संबंधी के साथ मनमुटाव भी हो सकता है।

सिंह (Leo) : इस राशि के लोगों को परिवार के साथ समय बिताना चाहिए, इससे आपको परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। इसके इलावा सामाजिक दृष्टि से कोई आपका अपमान न कर पाएं, इस बात का पूरा ध्यान रखे। हालांकि आपको नौकरी बदलने का मौका भी मिल सकता है, जो आपके लिए बेहतर साबित होगा। सर्दी-खांसी की वजह से बेचैनी हो सकती है। दूर की यात्रा हो सकती है।

कन्या (Virgo) : इस समय भावनाओं को हावी ना होने दें। क्योंकि कुछ आपको भ्रमित करके आपके इस स्वभाव का नाजायज फायदा उठा सकते हैं। किसी व्यक्ति की फालतू बातों का सामना भी करना पड़ सकता है। प्रेमियों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है। सेहत कमजोर रहेगी। बाहर के खानपान से परहेज करना होगा। महिला अधिकारियों के लिए समय विपरीत रह सकता है।

Post a Comment

0 Comments