राशिफल 04 अक्टूबर: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 04 अक्टूबर: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों का आज का राशिफल।

अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: इस वर्ष आप अपने परिजनों को उनकी जरूरत के अनुसार समय नहीं दे पाएंगे. आत्मनिर्भरता बहुत जरूरी होगी. इसके बावजूद आपका अपने प्रति विश्वास आपको लगातार विजय दिलाएगा.

तुला (Libra) : आज काम जल्दी पूर्ण न होने पर भी आप न तो हिम्मत हारने वाले हैं और न ही थकने वाले. क्या न करें- आज आपके साथी आपके हिसाब से काम करेंगे, उन्हें हतोत्साहित न करें.

वृश्चिक (Scorpio) : आर्थिक तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. आज धर्म व शुभ कार्यों में रुझान बढ़ेगा. कार्य-व्यवसाय एवं मान-सम्मान में वृद्धि होगी. क्या न करें- आज भोजन में अनियमितता न बरतें.

धनु (Sagittarius) : नई नौकरी की तलाश में हैं तो थोड़ा विलंब होगा. अपने से उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. क्या न करें- आपका रवैया टालते रहने का है, इसे आज न होने दें.

मकर (Capricorn) : आज विदेशी कार्यों के लिए अत्यंत ही उपयुक्त समय है, आयात-निर्यात करने वालों को लाभ मिलने की संभावना है. क्या न करें- आज गलत लोगों के संपर्क में आने से बचें.

कुंभ (Aquarius) : आपकी निर्णय लेने की क्षमता और पराक्रम में वृद्धि होगी. समाज में मान-मर्यादा बढ़ेगी. क्या न करें- अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें.

मीन (Pisces) : कुछ व्यापारिक मसौदे पर हस्ताक्षर करने और कारोबार का विस्तार करने के लिए बेहतर समय है. क्या न करें- मानसिक तनाव परेशान करेगा और अनिद्रा का अनुभव महसूस करेंगे.

Post a Comment

0 Comments