राशिफल 10 अक्टूबर: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 10 अक्टूबर: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: 
हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल।

मेष (Aries)-(चू,चे,चो, ला,ली,लू,ले,लो,अ) : आपको तरक्की करते देख कुछ लोगों में जलन की भावना जागृत हो सकती है। आप इन सब बातों को नजरअंदाज करके अपने स्वभाव मे सहजता बनाकर रखें। मकान बनाने का सपना पूरा होता हुआ नजर आ रहा है। आज घर पर अतिथियों का आगमन हो सकता है। आज आपके रिश्तों में ताजगी बनी रहेगी। वाहन, मशीनरी व अग्नि आदि के प्रयोग में सावधानी रखें।

वृष (Taurus)-(ई,उ,ए,ओ,वा,वी,वु,वे,वो) : किसी आनंदोत्सव में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा। मनपसंद भोजन का आनंद प्राप्त होगा। अपने शब्दों के चयन पर ध्यान दें। आज मन थोड़ा विचलित रह सकता है। आप अपने जीवनसाथी व किसी और के बीच खुद को भावनात्मक तौर पर झुलता हुआ महसूस करेंगे।कोई महत्वपूर्ण बातचीत या सौदेबाजी आज न करें। गैस की वजह से पेट में दर्द की शिकायत रहेगी।

मिथुन (Gemini)-(क,की,कु,घ,छ,के,को,ह) : आज कुछ बातों को लेकर काफी परेशान रहेंगे। आप अपने ऊपर नकारात्मक विचारों को हावी मत होने दीजिए। अगर अभी जॉब छोड़ना चाहते हैं तो आज रुक जाइए। घर के बड़े बुजुर्गों की सलाह आपके लिए फायदेमंद साबित होगी। किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा न करें। हेल्थ को लेकर सावधानी बरतें। दूसरों पर निर्भर रहना आपके लिए ठीक नहीं है।

कर्क (Cancer)-(हि,हे,हु,हो,डा,डी,डू,डे,डो) : नए अवसर को नजरअंदाज न करें। जरूरी कामों की जिम्मेदारी उठानी होगी। अपने अपयश के लिए किसी और को जिम्मेदार ठहराना गलत है। इस वजह से किसी व्यक्ति के मन में आपके लिए नकारात्मकता उत्पन्न हो सकती है। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है। किसी प्रकार की लापरवाही परेशानी का कारण बनेगी। कंधे में जकड़न और बदन दर्द की तकलीफ हो सकती है।

सिंह (Leo)-(मा,मी,मू,मे,मो,टा,टी,टु,टे) : किसी मेहमान के आने से परिवार का माहौल खुशनुमा होगा। करियर में नई शुरुआत कर सकते हैं। माता-पिता के साथ संबंध मधुर बनेंगे। कार्यस्थल पर उच्च अधिकारियों का दबाव बढ़ेगा। वर्क लोड घटाने के लिए जल्दी-जल्दी काम निपटाने होंगे। कोई बड़ा ऑफर मिलने से धन लाभ हो सकता है। खनन कारोबारियों के लिए समय लाभकारी सिद्ध हो सकता है।

कन्या (Virgo)-(टो,पा,पी,पू,ष,ण,ठे,पे,पो) : आपकी कड़ी मेहनत और आत्मविश्वास आपको अपना लक्ष्य हासिल करने में सफल करेंगे। संतान की विदेश जाने संबंधी कार्यवाही शुरू होने से कुछ राहत मिलेगी। आपको अपने मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है। अपना दिमाग शांत रखें व बेकार की बातों से दूर रहें। खोए हुए अवसर का पछतावा हो सकता है। पुराना अटका पैसा मिल सकता है।

तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों का आज का राशिफल यहां देखें- क्लिक करें

Post a Comment

0 Comments