राशिफल 11 अक्टूबर: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 11 अक्टूबर: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों का आज का राशिफल।

अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: आज के दिन पैदा होने वाला शख्‍स कला के क्षेत्र में कमाल करने वाला होता है। ऐसे व्‍यक्ति के जीवन में अक्‍टूबर, नवंबर, दिसम्‍बर, जनवरी, फरवरी, मार्च और जुलाई शानदार रहेंगे। अप्रैल और अगस्‍त के महीनों में जातक को हद से ज्‍यादा मुश्किलें फेस करनी पड़ सकती हैं।

तुला (Libra)-(रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ते) : आपका स्वास्थ ठीक नही है , गृह कलह सम्भव है , प्रेम की स्थिति मध्यम है, , व्यापारिक स्थिति ठीक है । क्या न करें-आज के दिन मुख रोग को हल्के में ना लें।

वृश्चिक (Scorpio)-(तो,ना,नी,नू,ने, यो,या,यि,यु) : स्वास्थ नरम गरम बना रहेगा , प्रेम की स्थिति अच्छी नही है , व्यापारिक स्थिति बहुत अच्छी है । क्या न करें-अगर कोई फोड़ा या घाव हो तो उसे हल्के में ना लें।

धनु (Sagittarius)-(ये,यो,भा,भी,भू,धा,फ,ढ,भे) : मन चिंतित रहेगा, सिर दर्द बना रहेगा साथ ही जीवन साथी के भी स्वास्थ पर ध्यान दें , व्यापार अच्छा चलेगा। क्या न करें- विपरीत लिंगी सम्बन्धों में झगड़ा ना करें।

मकर (Capricorn)-(भो,जा,जी,जू,खि,खा,खु,खो,गा,गि) : स्वास्थ एवं आर्थिक स्थिति पहले से सुधार की तरफ जा रही है प्रेम की स्थिति भी पहले से बैहतर है । क्या न करें-आज के दिन विपरीत लिंगी सम्बन्धों में कलह ना करें।

कुंभ (Aquarius)-(गू,गे,गो,सा,सी,सू,से,सो,द) : आपके स्वास्थ , प्रेम , संतान और व्यापार की स्थिति में सुधार आ गया है , भावुकता पर नियंत्रण रखें । क्या न करें-आज के दिन अपने भाग्य पर भरोसा ना करें।

मीन (Pisces)-(दा,दु,थ,झ,दे,दो,चा,चि) : स्वास्थ नरम गरम बना रहेगा , प्रेम एवं संतान की स्थिति भी बहुत अच्छी नही है , व्यापार भी रूक रूक कर चलता रहेगा । क्या न करें-आज धर्म में अतिश्य ना करें।

Post a Comment

0 Comments