राशिफल 13 अक्टूबर: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 13 अक्टूबर: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों का आज का राशिफल।

अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: 13 अक्टूबर के दिन पैदा हुए लोग स्वभाव से बहुत ही विस्फोटक होते हैं. इनकी जिदंगी में चीजें अचानक से होंगी. अक्सर ये लीक से हटकर ही काम करते हैं, इसलिए इनके शत्रु भी होते हैं. अगले साल अक्टूबर, नवंबर और दिसंबर का महीना आपके लिए अच्छा नहीं होगा. इस महीनों में खुद का खास ख्याल रखें.

तुला (Libra)-(रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ते) : आज आपकी शारीरिक स्थिति अच्छी नहीं है. कुटुम्बों में असमंजस की स्थिति बनी रहेगी. आपको व्यापारिक लाभ होगा. क्या न करें- आज के दिन मुख रोग की समस्या को हल्के में ना लें.

वृश्चिक (Scorpio)-(तो,ना,नी,नू,ने, यो,या,यि,यु) : आज के दिन आप रोजी-रोजगार में तरक्की करेंगे. धन की आवक बढ़ेगी. कुटुम्बों में वृद्धि होगी. प्रेम की स्थिति ठीक है. क्या न करें- आज के दिन किसी भी तरह से पूंजी का निवेश रोक कर रखें.

धनु (Sagittarius)-(ये,यो,भा,भी,भू,धा,फ,ढ,भे) : आज के दिन आप सितारों की तरह चमकेंगे. रोजी रोजगार में भी तरक्की करेंगे. सामाजिक व आर्थिक कद बढ़ेगा. क्या न करें- आज के दिन अपने भाग्य पर भरोसा ना करें.

मकर (Capricorn)-(भो,जा,जी,जू,खि,खा,खु,खो,गा,गि) : आज के दिन आपका मन चिंतित बना रहेगा. खर्च की अधिकता मानसिक परेशानी का कारण हो सकती है, अपने अंदर आप ऊर्जा की कमी महसूस करेंगे. क्या न करें- आज के दिन कलह से बचें.

कुंभ (Aquarius)-(गू,गे,गो,सा,सी,सू,से,सो,द) : आज के दिन रोजगार में आप तरक्की करेंगे. रुका हुआ धन वापस मिलेगा, आय के नवीन श्रोत बनेंगे. यात्रा में लाभ होगा. क्या न करें- आज के दिन किसी से भी अभद्र भाषा का प्रयोग ना करें.

मीन (Pisces)-(दा,दु,थ,झ,दे,दो,चा,चि) : शासन सत्ता पक्ष का सहयोग मिलेगा, उच्चाधिकारी आपसे प्रसन्न होंगे. कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगा. क्या न करें- आज स्वास्थ संबंधी किसी भी परेशानी को ना टालें.

Post a Comment

0 Comments