राशिफल 17 अक्टूबर: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 17 अक्टूबर: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों का आज का राशिफल।

तुला (Libra)-(रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ते) : घरेलू कामों में आप थोड़े व्यस्त नजर आ रहे हैं। मानसिक दबाव थोड़ा अधिक रहेगा। आज किसी को पैसे की उधारी देने से भी परहेज करें। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। परिवार के लोग आपका पूरा सपोर्ट करेंगे। लोगों की आलोचना का सामना आपको करना पड़ सकता है। ऑफिस में यदि आपकी बॉस महिला है तो अधिक सम्भलकर रहें। दोस्तों या स्नेहीजनों की तरफ से आपको उपहार मिलेगा।

वृश्चिक (Scorpio)-(तो,ना,नी,नू,ने, यो,या,यि,यु) : आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। क्रोध की भावना अधिक रह सकती है, इसलिए मन शांत रखें। नौकरीपेशा लोगों को आज कोई अच्छी खबर मिलने की संभावना है। जीवनसाथी के साथ चल रहे मतभेद दूर हो सकते हैं। किसी पुराने मित्र से मुलाकात करके आपका मन हर्षित होगा। सामाजिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। इस कार्य में आप कई लोगों को जोड़ने में कामयाब भी होंगे।

धनु (Sagittarius)-(ये,यो,भा,भी,भू,धा,फ,ढ,भे) : आज लेन देन के मामले में विवाद संभव है। बेरोजगार लोगों के लिए समय अच्छा हो सकता है। विश्वास बढ़ेगा। मानसिक रूप से तनाव आपको अपनी परेशानियों में उलझा सकता है। बाहर के खानपान से परहेज करना होगा। बच्चों पर कठोर नियंत्रण ना करके उन्हें भी अपने इच्छा अनुसार दिन व्यतीत करने की आजादी दें। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। किसी भी प्रकार की चिंता ना करें।

मकर (Capricorn)-(भो,जा,जी,जू,खि,खा,खु,खो,गा,गि) : काम की शुरुआत नए सिरे से करने की कोशिश करें। मन में भरपूर आत्मविश्वास बना रहेगा। योजना फलीभूत होगी। मान-सम्मान मिलेगा। अनजान लोगों पर जल्दी विश्वास न करें। अत्यधिक काम की वजह से पैरों तथा कमर में दर्द की समस्या हो सकती है। आर्थिक स्थिति काफी हद तक बेहतर होगी। सरकारी सेवारत व्यक्तियों को तबादले संबंधी कोई मन मुताबिक शुभ समाचार मिलने से प्रसन्नता रहेगी।

कुंभ (Aquarius)-(गू,गे,गो,सा,सी,सू,से,सो,द) : लोगों द्वारा कही बातों को दिल पर ना लें, अन्यथा आपका ही मूड खराब होगा। प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। स्वभाव में शांति, संयम रखें। पारिवारिक उत्साह से प्रगति होगी। विद्यार्थियों को शिक्षा में सफलता प्राप्त होगी। बदलते वातावरण का शरीर पर बुरा असर हो सकता है, इस बात का ध्यान रखना होगा। टाइपिस्ट, रिसेप्शनिस्ट के जॉब के लिए कोशिश कर रहे हैं तो समय की प्रतिकूलता रह सकती है।

मीन (Pisces)-(दा,दु,थ,झ,दे,दो,चा,चि) : आपको कई उलझे हुए सवालों के जवाब मिलेंगे। युवा वर्ग व्यर्थ की मौज मस्ती में समय बर्बाद ना करें तथा अपने कैरियर पर ध्यान दें। नवीन वस्त्राभूषण की प्राप्ति होगी। भाग्योन्नति होगी। परिवार के किसी व्यक्ति को आपके सहायता की जरूरत होगी। सामाजिक कामकाज में मन लगेगा और कार्यस्थल पर थोड़ा संभल कर रहने की जरूरत है। रेस्टोरेंट और ढाबे वालों के लिए लाभकारी स्थिति रह सकती है।

Post a Comment

0 Comments