हिमाचलः आधी रात को रेलवे ट्रैक पर चल रहा था युवक, ट्रेन आई और रौंदते हुए बढ़ गई

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः आधी रात को रेलवे ट्रैक पर चल रहा था युवक, ट्रेन आई और रौंदते हुए बढ़ गई

सोलनः हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से ट्रेन दुर्घटना की एक खबर सामने आई है। यहां स्थित कालका-शिमला रेलवे ट्रैक पर धर्मपुर स्टेशन पर एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। ट्रेन की चपेट में आने से एक 32 वर्षीय युवक की मौत हो गई। 

आधी रात की है घटना:

मृतक युवक की पहचान जोगिन्दर सिंह पुत्र चैन सिंह निवासी रडो पेन्द डाकघर धर्मपुर तहसील कसौली के तौर पर हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची। जहां उन्होंने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगानी जांच जारी है। बता दें कि पुलिस को घटना स्थल पर से युवक का मोबाइल फोन बरामद हुआ है। जिसके जरिए पुलिस का युवक के घरवालों से संपर्क हो पाया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल पहुंचा देश द्रोह का आरोपी कन्हैया, कांग्रेस के पक्ष में की बयानबाजी; मांगे वोट

जानकारियों की मानें तो यह घटना रात करीब 12 बजे के पास की है। जब धर्मपुर रेलवे ट्रैक पर एक युवक ट्रेन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया। जिस वजह से उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खाद लाने गए थे बाजार, एक की गई जान, दो पहुंचे अस्पताल; पलट गई थी टेंपो

वहीं, मामले में आ रही ताजा अपडेट की मानें तो पुलिस द्वारा सारी औपचारिकताएं पूर्ण करने के बाद मृतक युवक के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि युवक इतनी रात रेलवे ट्रेक के पास कर क्या रहा था।

Post a Comment

0 Comments