हिमाचलः आधी रात को पलट गई लोडेड पिकअप, दो की गई जान; एक की हालत नाजुक

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः आधी रात को पलट गई लोडेड पिकअप, दो की गई जान; एक की हालत नाजुक

पिकअप की प्रतीकात्मक तस्वीर
सिरमौरः हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले से एक दर्दनाक हादसे की एक दर्दनाक खबर सामने आई है। जहां जघेड़ के समीप एक पिकअप (HP16- 4084) अचानक से अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

आधी रात की घटना:

बता दें कि हादसे के वक्त पिकअप में तीन लोग सवार थे। जिनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य एक शख्स को घायल अवस्था में उपचार हेतु क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा रात करीब 1:30 पेश आया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः आधी रात को रेलवे ट्रैक पर चल रहा था युवक, ट्रेन आई और रौंदते हुए बढ़ गई

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है। 

जांच में जुटी पुलिस:

इस हादसे में जान गंवाने वाले युवकों की पहचान 20 वर्षीय राजेश निवासी गांव रेडी गुसान तहसील राजगढ़ व 32 वर्षीय रिशु पुत्र बलवन्त निवासी गांव टिक्करी के तौर पर हुई है। जबकि घायल हुए युवक की पहचान 20 वर्षय सुनील निवासी गांव रेडी गुसान के रुप में हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खाद लाने गए थे बाजार, एक की गई जान, दो पहुंचे अस्पताल; पलट गई थी टेंपो

इस मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी बलदेव ठाकुर ने बताया कि मृतक युवकों के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों को जानने में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments