हिमाचल सीमा पर अल्टो कार खाई में गिरी, दम्पति सहित परिवार के छह सदस्यों का निधन

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल सीमा पर अल्टो कार खाई में गिरी, दम्पति सहित परिवार के छह सदस्यों का निधन


हिमाचल की सीमा पर स्थित पंद्राणू के पास एक अल्टो कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे में कार सवार दंपती समेत परिवार के पांच सदस्यों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल पुत्री ने हिमाचल के रोहडू अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना ने आज ले ली विद्यार्थी की जान: अभिभावकों की चिंता बढ़ी

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा और राजकीय अस्पताल त्यूणी में पोस्टमार्टम कराया। घटना से बानपुर गांव और आसपास क्षेत्र में मातम छा गया। जौनसार-बावर के सीमांत देवघार खत से जुड़े बानपुर निवासी संजय परिवार के सदस्यों के साथ भतीजे की नई अल्टो कार से सेब बगीचे में घास काटने जा रहे थे। 

कार के पलटकर गिरने से उड़े वाहन के परखच्चे 

गुरुवार सुबह वह कार में सवार होकर पंद्राणू से बानपुर के लिए निकले। कुछ दूर आगे जाने पर कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने पैराफिट को तोड़ते हुए सीधे दो सौ मीटर नीचे खाई में जा गिरी। कार के विकट खाई में पलटने से उसके परखच्चे उड़ गए। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ढांक से गिरा शख्स- अस्पताल ले जा रहे थे पर रास्ते में ही टूटा दम

हादसे में कार सवार संजय (49) पुत्र शंकरनाथ निवासी ग्राम बानपुर तहसील त्यूणी, पत्नी बबली देवी (44), पुत्र निखिल (13), भतीजा जगदीश (34) पुत्र दुलाराम व साला अमित (23) पुत्र किशोरी नाथ निवासी नंडुला चिडगांव-हिमाचल समेत परिवार के पांच सदस्यों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल से दुखद खबर: खाई में जा गिरी ऑल्टो कार, ड्राइवर का मौके पर ही निधन

कार सवार दंपती की पुत्री आंचल(18) गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से एंबुलेंस के जरिये उपचार को हिमाचल के रोहडू अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान आंचल ने रोहडू अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ