मैक्सिको में जान गंवाने वाली हिमाचल युवती के गाने का वीडियो वायरल: जन्मदिन पर हुई मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

मैक्सिको में जान गंवाने वाली हिमाचल युवती के गाने का वीडियो वायरल: जन्मदिन पर हुई मौत


मैक्सिको के कैरेबियन तट पर ड्रग माफिया के बीच हुई गोलीबारी में हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले की अंजली रेयात की मौत हो गई है। युवती अपना जन्मदिन मनाने के लिए मेक्सिको आई थीं। गोलीबारी में अंजली रयॉट के साथ जर्मनी की एक अन्य पर्यटक भी मारी गईं। 

गाने का वीडियो वायरल 

वहीं, उनकी मौत के बाद उनके द्वारा गाये गए एक गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिअमें वो कहीं दूर जब दिन ढल जाए गाना गाती हुई सुनाई पड़ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने खुद ही गिटार भी प्ले किया है। 

बताया गया कि दो दिन पहले रात के खाने के दौरान ड्रग माफिया के दो समूहों में गैंगवार हुई। इस में अंजली की जान चली गई। ये भी बताया गया कि मैक्सिको का टुलम ड्रग तस्करी व जबरन वसूली के अपराधों का सामना कर रहा है।

रयॉट के इंस्टाग्राम एकाउंट पर उन्हें कैलिफोर्निया में रहने वाली भारत के हिमाचल प्रदेश की एक यात्रा ब्लॉगर बताया गया है। अंजली की शादी हो चुकी थी। 

2 दिन पहले ही उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तुलुम में समुद्र किनारे की पोस्ट भी अपने यूजर के साथ सांझा की थी। अंजली हिमाचल प्रदेश के सोलन में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की रहने वाली है। उनके पिता का नाम केडी रेयात है।


इस बीच, रयॉट के भाई आशीष रयॉट ने तुलुम के मेयर से शव को प्रत्यर्पित करने की प्रक्रिया तेज करने को कहा है। आशीष ने प्राधिकारियों से मदद करने का अनुरोध किया ताकि उसके वीजा को अनुमति दी जा सके और वह अंतिम संस्कार के लिए अपनी बहन का शव भारत ले जाने के लिए मेक्सिको आ सकें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ