अनुराग आएंगे जुब्बल कोटखाई: केंद्रीय मंत्री बिगाड़ ना दें चेतन का समीकरण- मजबूत होंगी नीलम

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

अनुराग आएंगे जुब्बल कोटखाई: केंद्रीय मंत्री बिगाड़ ना दें चेतन का समीकरण- मजबूत होंगी नीलम


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में हो रहे उपचुनावों में सबसे अधिक चर्चा जुब्बल कोटखाई विधानसभा क्षेत्र की हो रही है। अपने राजनीतिक समीकरणों की वजह से हॉटसीट बने इस विधानसभा क्षेत्र का पारा अब और बढ़ने वाला है। दरअसल, बीजेपी के स्टार प्रचारक और केंद्रीय युवा एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर चुनाव प्रचार के आखिरी दिन 27 अक्तूबर को जुब्बल कोटखाई आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: रेफर करते ही 108 में हुई डिलीवरी, नाराज परिजन बोले- डॉक्टर ने बगैर जांच के भेजा

संवाद की कला में माहिर अनुराग ठाकुर यहां बीजेपी की उम्मीदवार नीलम सरैइक के पक्ष में प्रचार अभियान को अंतिम रूप देंगे। वहीं, अनुराग के इस आगमन से माना जा रहा है कि चेतन बरागटा को वह गहरी चोट देकर ही जुब्बल कोटखाई से वापस लौटेंगे। अनुराग ठाकुर 27 अक्तूबर को सुबह 11।30 बजे जुब्बल कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के अंटी में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। 

भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना आज जुब्बल में होंगे 

वहीं, भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना 25 अक्तूबर को सड़क से जुब्बल कोटखाई विधानसभा क्षेत्र की ओर रवाना होंगे, जहां वह स्थानीय कार्यकर्ताओं से बैठक करेंगे। 26 अक्तूबर को वह जुब्बल कोटखाई के खड़ापत्थर में और उसके उपरांत झालडी और टिक्कर खशैणी में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। 27 अक्तूबर को अनुराग ठाकुर की जन सभा में उपस्थित रहेंगे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: करवा चौथ के दिन उजड़ गया सुहाग, रास्ते में पड़ा मिला बंटू- थम चुकी थी सांसें

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप 26 अक्तूबर को फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करेंगे उससे पहले 25 अक्तूबर को वह जुब्बल कोटखाई के प्रवास पर रहेंगे। जुब्बल कोटखाई विधानसभा सीट के लिए हो रहे उपचुनाव पर त्रिकोणीय मुकाबला होने वाला है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ