हिमाचल में छिपे बैठे थे बैंक लुटेरे: 10 लाख लूटकर भागे थे, करीब 3 लाख ही हो सका बरामद

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में छिपे बैठे थे बैंक लुटेरे: 10 लाख लूटकर भागे थे, करीब 3 लाख ही हो सका बरामद


चंडीगढ़।
हरियाणा पुलिस ने पिछले हफ्ते करनाल जिले में पिस्तौल का डर दिखाकर बैंक लूटने के आरोप में मंगलवार को हिमाचल प्रदेश सिरमौर जिले स्थित कालाअंब से दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि आरोपियों के पास से अपराध में इस्तेमाल हुए दो देसी पिस्तौल, 10 कारतूस, 2,84,500 रुपए नकद और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

यह भी पढ़ें: जुब्बल में नया खेल: नामांकन वापस लेने से पहले चेतन बरागटा हुए गायब- ढूंढ रहे BJP के शीर्ष नेता

उन्होंने बताया कि पांच अक्टूबर को तीन हथियारबंद बदमाशों ने करनाल के निसिंग में बैंक से कथित तौर पर 10।64 लाख रुपए नकद लूटे थे। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान पानीपत जिले के अंकुर उर्फ रिंकू और करनाल के विकास उर्फ काशु के रूप में की गई है। उन पर 50-50 हजार रुपए का इनाम भी था।

तीसरे आरोपी की भी हुई पहचान- पकड़े गए 

अधिकारी ने बताया, 'बैंक कर्मियों ने पुलिस को बताया कि तीन अज्ञात सशस्त्र बदमाश पांच अक्टूबर को दोपहर करीब तीन बजकर 45 मिनट पर शाखा में घुसे और उन्होंने बंदूक का डर दिखाकर 10,64,000 रुपए लूटे और एक मोटरसाइकिल से फरार हो गए।'

यह भी पढ़ें: हिमाचल: संकरे रास्ते पर बिगड़ा भेड़-बकरियों का बैलेंस, एक साथ 200 खाई में समाईं

प्रवक्ता ने बताया कि मामले को हल करने के लिए पुलिस के पांच दल बनाए गए थे। खुफिया और अन्य सूचनाओं के आधार पर पुलिस ने हिमाचल प्रदेश के कालाअंब से दो आरोपियों को पकड़ लिया। प्रारंभिक जांच में पता चला कि अपराध को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने हरियाणा, राजस्थान, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर कमरे किराए पर लिए। तीसरे आरोपी की भी पहचान कर ली गई है और उसे गिरफ्तार करने की कोशिशें की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments