हिमाचल: नशे में बाइक चलाना पड़ा महंगा, खाई में जा लुढ़का; बुझ गया परिवार का चिराग

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: नशे में बाइक चलाना पड़ा महंगा, खाई में जा लुढ़का; बुझ गया परिवार का चिराग

कुल्लू : हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला से बाइक की खाई में गिरने की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दुसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सैंज घाटी में पेश आया हादसा:

बता दें कि यह दुर्घटना शुक्रवार शाम को कुल्लू के सैंज घाटी में शैशर के पास पेश आई। स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गिर गई। जिस कारण बाइक चला रहे हमीरपुर निवासी अतुल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: राशिफल 02 अक्टूबर: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

वहीं, बाइक पर पीछे बैठा युवक जिसकी पहचान सैंज घाटी के ही निवासी पवन के तौर पर हुई है। पवन को गंभीर चोटें आई हैं। स्थानीय लोगों ने उसे एंबुलेंस के माध्यम से क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू पहुंचाया। जहां उसका उपचार चल रहा है।

स्थानीय लोगों ने कहा:

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि दुर्घटना की वजह नशा हो सकता है। सामने या पीछे से कोई अन्य गाड़ी नहीं आ रही थी। बाइक चला रहे युवक से गाड़ी संभली नहीं और वह बाइक समेत सड़क से नीचे लुढ़क गया।

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

गौरतलब है कि हिमाचल में सड़क दुर्घटना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। आए दिन किसी न किसी परिवार का चिराग बुझ जा रहा है। इन दुर्घटनाओं में अधिकांश का कारण शराब पीकर गाड़ी चलाना होता है।

हालांकि, इस मामले में बाइक ड्राइव कर रहे युवक ने नशा किया था या नहीं इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कारणों का खुलासा संभव हो पाएगा।

Post a Comment

0 Comments