विक्रमादित्य ने कल ही कहा था शराब बांट रही BJP: देर शाम दो पिकअप पकड़े, वीडियो वायरल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

विक्रमादित्य ने कल ही कहा था शराब बांट रही BJP: देर शाम दो पिकअप पकड़े, वीडियो वायरल


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में उपचुनाव को लेकर बना हुआ माहौल अब और गहमागहमी भरा होता जा रहा है। इसी कड़ी में बीते कल कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह द्वारा बीजेपी पर इस बात का आरोप लगाया गया था कि अब वो वोट खरीदने के लिए शराब और पैसों का सहारा लेंगे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल का बेटा- नायक अमित कुमार देश के लिए हुआ शहीद, 9 माह पहले ही हुआ था ब्याह

वहीं, शाम होते होते विधायक विक्रमादित्य सिंह और उनके कार्यकर्ताओं ने शराब की पतियों से भरे दो पिकअप वाहनों को पकड़कर भी दिखा दिया, जिसमें बीजेपी के झंडे और स्टीकर लगे हुए थे। इस पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह मामला मंडी संसदीय क्षेत्र के तहत आने वाले जिला शिमला के रामपुर विधानसभा क्षेत्र में पेश आया है। 

रामपुर का ही रहने वाला है पिकअप चालक 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा पिकअप को पकड़े जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शराब सहित पिकअप को जब्त कर एक पिकअप चालक को हिरासत में लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान रामपुर के रहानु निवासी चेत राम के रूप में की गई है। वहीं, जब यह पूरा वाकया हो रहा था मौके पर कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह भी पहुंचे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: युवक ने मां की चुनरी को बना लिया फंदा, सुहाग के लिए रखा था व्रत- छिन गया बेटा

यहां विधायक विक्रमादित्य सिंह ने भाजपार पर शराब बांटने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि रामपुर पुलिस ने रात 3 बजे दो पिकअप को गांववालों की सूचना से पकड़ा है और इसमें 'भाजपा के रामपुर के महामंत्री कपिल झकटु' उप प्रधान द्वारा 40 पेटी अंग्रेज़ी और देसी शराब ले जाई जा रही थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पहाड़ी पर फोटो खिंचाना पड़ा महंगा, नीचे गिरा 37 वर्षीय विपिन- हुआ दुखद निधन

पुलिस द्वारा केस रेजिस्टर करवा दिया गया हैं। इस तरह की ओछी राजनीति समाज में लोगों को शोभा नहीं देती और हमें इस तरीक़े की राजनीति से परहेज़ रखना चाहिए। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि एसपी शिमला को को हमने अगले 3 दिन पूरे क्षेत्र में नाके लगाने को कहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ