हिमाचल में पंजाब के युवकों की दबंगई: एक तो बाइक पर ट्रिपलिंग फिर रोकने पर कांस्टेबल को घसीटा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में पंजाब के युवकों की दबंगई: एक तो बाइक पर ट्रिपलिंग फिर रोकने पर कांस्टेबल को घसीटा


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर से पंजाब निवासी युवकों की दबंगई देखने को मिली है। दरअसल, ऊना जिले स्थित ट्रैफिक लाइट चौक पर बाइक सवार पंजाब के तीन युवकों ने सरे बाजार बाइक पर ट्रिपलिंग करते हुए रोके जाने पर पुलिस कांस्टेबल को बाइक के साथ काफी दूर तक घसीट दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: लेंटर की शटरिंग का काम करते हुए गिरा शख्स, पत्नी-दो बेटियों और बेटे को छोड़ गया

युवकों को ऐसा करने से रोकने वाला पुलिस कांस्टेबल घसीटे जाने के कारण घायल हुआ है। वहीं, बाइक अनियंत्रित होने पर गिरने के कारण तीनों युवकों को भी चोट आई है। वहीं, इस वारदात के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से तीनों युवकों को पकड़कर उनकी बाइक को कब्जे में ले लिया है।

यहां पढ़ें कैसे पेश आया यह वाकया 

मिली जानकारी के अनुसार दोपहर के वाकत पेश आए इस मामले में बाइक पर ट्रिपलिंग कर रहे पंजाब के युवकों के बारे में ट्रैफिक लाइट चौक पर खड़े कांस्टेबल मनीष को वायरलेस ब्लॉक में सूचना मिली। इसकी जानकारी पाने के बाद जब बाइक सवार युवक ट्रैफिक लाइट चौक के पास पहुंचे, तो कांस्टेबल मनीष कुमार ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन इन युवकों ने बाइक को रोकने की बजाय उसे और तेज कर लिया। 

यह भी पढ़ें: चेतन बरागटा के आंसू बने बगावत की चिंगारी: लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव, BJP का जीतना मुश्किल

वहीं, तेज रफ़्तार बाइक पर मनीष कुमार काफी दूर तक बाइक के साथ ही घिसटता चला गया और घायल हो गया। वहीं, बाइक गिरने के कारण सवार तीनों युवक भी घायल हुए। पकड़े गए तीनों युवक पंजाब के शहीद भगत सिंह नगर जिला के मूसापुर गांव निवासी बताए गए हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घर से दूध लेना निकला 60 वर्षीय शख्स नहीं लौटा- शेयर कर करें मदद

घटना की पुष्टि करते हुए एएसपी प्रवीण धीमान ने बताया कि पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में लिया है, उनकी मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया गया है। घटना के संबंध में तीनों युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Post a Comment

0 Comments