हिमाचल के खालिद मोहम्मद का बिजनेस मॉडल: ई रिक्शा चलाने की आड़ में करता था नशे का धंधा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल के खालिद मोहम्मद का बिजनेस मॉडल: ई रिक्शा चलाने की आड़ में करता था नशे का धंधा


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित पांवटा साहिब उपमंडल के देवीनगर में रहने वाले खालिद मोहम्मद पुत्र जुल्फाम अली ने अपनी आजीविका चलाने के लिए एक ऐसा बिजनेस मॉडल तैयार किया था, जिसकी मदद से उसकी डबल कमाई हो जाया करती थी। 

मगर एक दिन जिला पुलिस की एसआईयू टीम की नजरें खालिद मोहम्मद के धंधे पर पड़ जाती हैं और उसके द्वारा दिन रात मेहनत कर खड़ा किया गया बिजनेस एम्पायर एक ही दिन में ध्वस्त हो जाता है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल से 6 साल बात अरेस्ट हुआ हत्यारा: मिठाई की दुकान में कर रहा था काम- पढ़ें पूरा मामला

ऊपर का इंट्रो- व्यंग्य के अलावा और कुछ नहीं है। दरअसल, पुलिस की एसआईयू टीम ने उपमंडल स्थित बांगरण चौक पर शहर में ई-रिक्शा चलाने की आड़ में नशे का धंधा करने वाले खालिद मोहम्मद पुत्र जुल्फाम को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बताया गया कि खालिद मोहम्मद ई-रिक्शा चलाने के साथ-साथ आते-जाते नशीली गोलियां बेचने का धंधा करता है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल के किसानों पर भी महंगाई की मार: गेहूं का बीज हुआ महंगा, सब्सिडी भी हुई कम

वहीं, पुलिस की एसआईयू टीम ने देवीनगर रोड व विश्वकर्मा चौक पर नाकाबंदी कर दी। कुछ ही देर बाद अपना ई-रिक्शा लेकर खालिद मौके पर पहुंचा। तलाशी के दौरान चालक की सीट के नीचे बक्से से 625 नशीली गोलियां बरामद की गई। अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बीते कल को आरोपी को न्यायालय ने 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा है।

Post a Comment

0 Comments