हिमाचल कांग्रेस ने अपने ही स्टार प्रचारकों से की तौबा: प्रत्याशियों ने भी कन्हैया-सिद्धू से किनारा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल कांग्रेस ने अपने ही स्टार प्रचारकों से की तौबा: प्रत्याशियों ने भी कन्हैया-सिद्धू से किनारा


मंडी।
हिमाचल प्रदेश में उपचुनाव में प्रचार का दौर अपने चरम पर आ पहुंचा है। इस सब के बीच सूबे के सभी दल अपनी तरफ से पूरी ताकत झोंकने में जुटे हुए हैं। सिर्फ हिमाचली नेताओं को स्टार प्रचारक बनाने वाली सूबे के सत्तासीन दल बीजेपी द्वारा जहां अपने सभी पत्ते खोल दिए गए हैं। 

कन्हैया के बयानों पर हमलावर हुई बीजेपी

वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस ने अपने कई स्टार प्रचारकों से किनारा कर लिया है। उपचुनाव के प्रचार में कांग्रेस के स्टार प्रचारक कन्हैया कुमार और नवजोत सिंह सिद्धू को नेता हिमाचल बुलाने से तौबा कर रहे हैं। पार्टी प्रत्याशी और कांग्रेस नेता उपचुनाव में दोनों स्टार प्रचारकों की मांग नहीं कर रहे हैं।  

यह भी पढ़ें: विक्रमादित्‍य ने लगाए गंभीर आरोप: BJP पैसे-शराब बांट रही, महंगाई-बेरोजगारी पर भी घेरा

पिछले दिनों प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी राजीव शुक्ला उपचुनाव में प्रचार करने के लिए मंडी संसदीय क्षेत्र और फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र में आए थे। शुक्ला के साथ कन्हैया कुमार भी मंडी और फतेहपुर गए थे। इसके बाद कन्हैया कुमार के पूर्व में दिए बयानों को लेकर भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोलना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः तीन युवकों ने एक को उठाया- कार में बिठाया, फिर मार-मारकर किया..

इसके साथ ही भाजपा का सोशल मीडिया सेल भी कन्हैया कुमार और कांग्रेस पर निशाना साधने लग गया। कन्हैया कुमार के लौटने के बाद प्रदेश कांग्रेस के नेता और प्रत्याशी अब दोबारा उन्हें प्रचार के लिए बुलाने का साहस नहीं कर पा रहे हैं। 

सिद्धू को अभी तक किसी ने प्रचार के लिए नहीं बुलाया 

वहीं, अपने बयानों को लेकर विवादों में रहे नवजोत सिंह सिद्धू को भी हिमाचल में प्रचार करने के लिए बुलाने से कांग्रेसी कतरा रहे हैं। सिद्धू को स्टार प्रचारक की सूची में रखा गया है लेकिन अभी तक किसी भी कांग्रेस प्रत्याशी ने उनको प्रचार के लिए नहीं बुलाया है। हालांकि, प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर पहले ही कह चुके हैं कि प्रत्याशी सूची में शामिल जिस स्टार प्रचारक की मांग करेंगे, उनको ही प्रचार में बुलाया जाएगा। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ