उपचुनाव: सुखराम के गढ़ पहुंची प्रतिभा, बोलीं- मुझे पंडित जी के आशीवार्द की जरूरत

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

उपचुनाव: सुखराम के गढ़ पहुंची प्रतिभा, बोलीं- मुझे पंडित जी के आशीवार्द की जरूरत


मंडीः
हिमाचल प्रदेश में आगामी उपचुनावों के लिए जंग छिड़ चुकी है। इस सब के बीच सत्तासीन दल व विपक्षी दल अपनी-अपनी ओर से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह अपने चुनाव प्रचार के लिए व जनता से वोट मांगने के लिए सदर विधानसभा क्षेत्र पहुंची हुई थी। यहां उन्होंने बीर, सदोह, भरगांव, गोखड़ा और पक्का परूआ में चुनावी सभाओं को संबोधित करके अपनी पार्टी के लिए वोट मांगे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल : मॉर्निंग वॉक को निकले बुजुर्ग पर रंगड़ों ने किया अटैक, हुआ दुखद निधन

इस उपलक्ष पर पंडित सुखराम सहित उनके पोते आश्रय शर्मा व नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री समेत अन्य नेता भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने बीर गांव में सभा को संबोधित करते हुए प्रतिभा सिंह ने कहा की पंडित सुखराम का प्रदेश की राजनीति में बड़ा नाम है और सदर क्षेत्र उनका घर है। पूर्व के चुनावों में भी उन्हें पंडित सुखराम का आशीवार्द मिलता रहा है और इस बार भी उन्हें उनके आशीवार्द की जरूरत है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: शादीशुदा शख्स संग वीडियो कॉल पर अश्लीलता कर लड़की ने परिजनों को भेजा वीडियो

इसके साथ ही प्रतिभा सिंह ने उम्मीद जताई कि लोग उन्हें भरपूर सहयोग और समर्थन देंगे। इस मौके पर सभा में आश्रय शर्मा भी मौजूद रहे। जिन्होंने प्रतिभा सिंह के प्रचार में शामिल होकर उन्हें पूर्ण सहयोग का भरोसा दिलाया। इस दौरान आश्रय शर्मा ने कहा कि सदर चुनाव क्षेत्र की जनता ने पंडित सुखराम को बनाया है और इसका अहसान वे जिंदगी भर नहीं भूल सकते हैं। 

प्रचार ऐसे हो रहा जैसे कारगिल का युद्ध भाजपा ने ही जीता

इतना ही नहीं उन्होंने सदर क्षेत्र की जनता से प्रतिभा सिंह को भारी मतों से जिताने की अपील भी की। इस दौरान प्रतिभा सिंह ने भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर को प्रत्याशी बनाकर भाजपा ऐसे प्रचार कर रही है जैसे कारगिल का युद्ध भाजपा ने ही जीता है। यह युद्ध देश की सेना ने लड़ा था और उन्होंने ही कुर्बानियां देकर इसे जीता भी था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बंदरों का आतंक: 24 घंटे में दो को काटा, कल महिला बनी शिकार, आज 13 साल का बालक

प्रतिभा सिंह ने कहा कि वे और उनका परिवार सेना का मान-सम्मान करते हैं और जिंदगी में कभी उनका कर्ज नहीं चुका सकते। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी कभी सेना के नाम पर राजनीति नहीं करती।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ