हिमाचलः शादी से लौट रही कार खाई में गिरी, चालक की गई जान- चीख सुन मौके पर पहुंचे लोग

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः शादी से लौट रही कार खाई में गिरी, चालक की गई जान- चीख सुन मौके पर पहुंचे लोग


मंडी: 
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। जहां रिवालसर-सिध्याणी सड़क मार्ग पर स्थित पाथा गांव के पास एक नैनो कार दुर्घटनाग्रस्त होकर 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य व्यक्ति इस हादसे में घायल हुआ है। जिसे उपचार के लिए क्षेत्रिय अस्पताल पहुंचाया गया है।  

यह भी पढ़ें: हिमाचल के दो बैंक कर्मी बेटों का कार की टक्कर में निधन: दोनों की उम्र थी 26 साल

मृतक शख्स की पहचान 55 वर्षीय भोपाल चंद पुत्र तुलसी राम निवासी गांव छंगेड जिला मंडी के तौर पर हुई है। जबकि घायल हुए व्यक्ति की पहचान 37 वर्षीय राजेन्द्र पुत्र दलीप सिंह गांव बनाण डाकघर सिध्यानी बल्ह के रूप में हुई है। 

इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। 

मोड़ पर ड्राइवर के हाथ से छूटा कार का नियंत्रण 

मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा शुक्रवार देर रात पेश आया है। जब भोपाल चंद शादी समारोह से निवृत होने के बाद अपनी नैनो कार नंबर HP 33 D-6241 के माध्यम से अपने दोस्त रिंकू को उसके घर रोपा छोड़ने जा रहा था। इस बीच जब वह घर से थोड़ी दूरी पर पहुंचे तो मोड़ पर चालक कार पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। जिस वजह से कार खाई में जा गिरी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः अंतिम संस्कार के लिए दो बार शमशान लाई गई एक ही देह, जानें क्या है वजह

इस दौरान घायल हुए शख्स की चीख पुकार सुनने के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। जिन्होंने दोनों व्यक्तियों को खाई से बाहर निकालकर सड़क तक पहुंचाया। 

इस मामले की पुष्टि करते हुए आईपीएस अधिकारी मंडी विवेक चौहल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। वहीं, प्रशासन की ओर से प्रभावित परिवार को 10 हजार रूपर व घायल हुए शख्स को 5 हजार रूपए फौरी रहात के तौर पर दिए गए हैं।

Post a Comment

0 Comments