हिमाचल-उत्तराखंड सीमा पर 300 मीटर खाई में गिरी कार, एक ही परिवार के 5 लोग चल बसे

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल-उत्तराखंड सीमा पर 300 मीटर खाई में गिरी कार, एक ही परिवार के 5 लोग चल बसे


हिमाचल प्रदेश और उसके पड़ोसी राज्य उत्तराखंड की सीमा पर स्थित त्यूणी क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा पेश आया। यहां हुए सड़क हादसे में एक कार के 300 मीटर गहरी खाई में गिर जाने के कारण एक ही परिवार के 5 लोगों की एक साथ मौत हो गई। 

बताया गया कि यह हादसा आज सुबह के समय उस वक्त पेश आया, जब कार  त्यूणी तहसील से सटे बार्डर पर स्थित पंद्राणू से देवघार खत बानपुर गांव जा रही थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराई कार, महिला स्वर्ग सिधारी; 7 वर्षीय बालक समेत दो PGI रेफर

मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में जहां 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक किशोरी गंभीर रूप से घायल हुई है। घायल किशोरी को इलाज के रोहडू अस्पताल रेफर किया गया है। हादसे के संबंध में खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

जान गंवाने वालों में हिमाचल के लोग भी शामिल 

जान गंवाने वालों की पहचान संजय (50 वर्ष) पुत्र शंकर निवासी ग्राम बानपुर तहसील त्यूणी देहरादून, बबली देवी (45 वर्ष) पत्नी संजय, निखिल (14 वर्ष) पुत्र संजय, जगदीश (29 वर्ष) पुत्र दुलाराम सभी निवासी बानपुर-त्यूणी और अमित (28 वर्ष) पुत्र किशोरी नाथ निवासी नंदला चिडगांव हिमाचल के रूप में की गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दुकान से घर लौट रहे शख्स की बाइक बेसहारा पशुओं से टकराई, दुखद निधन

वहीं, घायल हुई किशोरी की पहचान किशोरी आंचल पुत्री संजय निवासी बानपुर के रूप में की गई है। पुलिस द्वारा इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस हादसे के कारणों को तलाशने में जुटी हुई है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ