हिमाचल : चरस के बड़े तस्कर को DSP दिनेश शर्मा ने किया गिरफ्तार, बेपर्दा होंगे कई राज

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल : चरस के बड़े तस्कर को DSP दिनेश शर्मा ने किया गिरफ्तार, बेपर्दा होंगे कई राज

शिमला:
हिमाचल प्रदेश पुलिस की नशे के खिलाफ अभियान लगातार जारी है। इसी कड़ी में नारकोटिक्स सेल ने नशे के एक बड़े तस्कर को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

DSP ने खुद बिछाई जाल:

उक्त तस्कर की पहचान गोपाल सिंह (46 वर्ष) निवासी गांव सोहन तहसील आनी जिला कुल्लू के रूप में हुई है। पुलिस ने गोपाल को रामपुर से 874 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है।


बता दें कि गोपाल काफी दिनों से नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो के रडार पर था। नारकोटिक्स सेल को सूचना मिली कि वह अपनी कार में सवार होकर चरस की सप्लाई करने जा रहा है। नारकोटिक्स सेल औऱ रामपुर पुलिस ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ने के लिए जाल बिछाया।

इस तरह हुआ गिरफ्तार:

राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल सेल शिमला रेंज के डीएसपी दिनेश शर्मा ने लीड करते हुए शनिवार को रामपुर के समीप खनेरी पेट्रोल पम्प के पास नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिंग करने लगे।

इसी बीच जब एक कार (HP 27A-0603) को रोककर तलाशी ली गई तो कार से 874 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने कार चला रहे शख्स गोपाल को गिरफ़्तार कर लिया।

DSP ने बताया बड़ा तस्कर:

रामपुर थाने में आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है। रिमांड पर लेने के लिए आरोपी को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।


राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल सेल (एसएनसीसी) के डीएसपी दिनेश शर्मा ने बताया कि आरोपी चरस का एक बड़ा तस्कर है और इसकी गिरफ्तारी से तस्करी के बड़े राज बेपर्दा हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि नारकोटिक्स सेल आरोपी पर कई दिनों से नजर रखे हुए था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ