CM जयराम और खुशाल ने प्रतिभा सिंह को दिखाया आइना: कारगिल में हिमाचल ने खोए थे 52 जवान बेटे

Ticker

6/recent/ticker-posts

CM जयराम और खुशाल ने प्रतिभा सिंह को दिखाया आइना: कारगिल में हिमाचल ने खोए थे 52 जवान बेटे


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में उपचुनाव का माहौल चरम पर पहुंच चुका है। कहने को तो यह उपचुनाव चार सीटों पर हो रहे हैं, लेकिन इन पर पूरे प्रदेश की नजरें टिकी हुई हैं। इसी कड़ी में बीते कल मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह द्वारा दिया गया एक बयान बड़ा मसला बनकर उभरा और कांग्रेस की अच्छी-खासी फजीहत हुई। 

यह भी पढ़ें: विक्रमादित्य ने दी BJP को चुनौती: सेना को ना बनाएं ढाल, दम है तो मुद्दों पर लड़ें चुनाव

वहीं, अब आज सीएम जयराम ठाकुर और मंडी संसदीय क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी और कारगिल हीरो के नाम से मशहूर रि ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर ने प्रितभा सिंह के बयान पर एक साथ पलटवार किया है। 

सेना के जवानों पर ऐसी टिप्पणी- इससे बड़ा दुर्भाग्य नहीं हो सकता है

मंगलवार को करसोग के सेरी बंगलों में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रतिभा सिंह के कारगिल युद्ध पर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उम्मीदवार प्रतिभा सिंह कहती हैं कि कारगिल का युद्ध तो कोई युद्ध ही नहीं था, यह तो पाकिस्तान की सेना के कुछ जवानों ने भारत की सीमा में घुस कर कब्जा करने की कोशिश की थी। उसमें ब्रिगेडियर ने क्या कर दिया। मुख्यमंत्री ने कहा प्रतिभा सिंह की यह बात उन्हें बहुत खराब लगी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ट्रैक्टर की चपेट में आई स्कूटी सवार 21 वर्षीय युवती- मौके पर ही चली गई जान

हालांकि वे उम्मीदवार के खिलाफ ज्यादा नहीं बोलते हैं, क्योंकि व्यक्तिगत टिप्पणी करना उनकी आदत नहीं है। उन्होंने कहा कारगिल युद्ध में अकेले हिमाचल के 52 सैनिक कुर्बान हो गए और कांग्रेस उसको छोटी सी लड़ाई कह रही है। उन्होंने कहा कारगिल युद्ध में देश के हजारों सैनिक शहीद हो गए। ऐसे में अगर सेना के जवानों पर ऐसी टिप्पणी होती है तो इससे बड़ा दुर्भाग्य नहीं हो सकता है।

पूरा देश जानता है कारगिल की लड़ाई कैसे हालात में लड़ी

वहीं, दूसरी तरफ मौहल में जनसभा को संबोधित करते हुए ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर ने कहा कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने जो बयान दिया है कि कारगिल की लड़ाई कोई बड़ी लड़ाई नहीं थी, इस पर उनको जनता जवाब देगी। 

पूरा देश जानता है कि कारगिल की लड़ाई कैसे हालात में लड़ी गई, इतनी ऊंचाई पर सैनिकों ने अपना जज्बा दिखाया, इस बात को पूरा देश जानता है। इस अवसर पर उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि भाजपा को मजबूत करने के लिए मेरा समर्थन करें।

Post a Comment

0 Comments