CM जयराम से बंद कमरे में मिले अनिल शर्मा, भाजपा के पक्ष में प्रचार करेगा सुखराम परिवार!

Ticker

6/recent/ticker-posts

CM जयराम से बंद कमरे में मिले अनिल शर्मा, भाजपा के पक्ष में प्रचार करेगा सुखराम परिवार!

मंडी:
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की आज मंडी सर्किट में बंद कमरे में मुलाकात हुई। अनिल शर्मा भाजपा के टिकट पर मंडी सदर से विधायक हैं।

बंद कमरे में 15 मिनट मिले:

अनिल शर्मा के पिता पंडित सुखराम कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे हैं। सुखराम अनिल शर्मा के बेटे आश्रय शर्मा के लिए मंडी लोकसभा सीट का टिकट मांग रहे थे। जो नहीं मिला। 


मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और अनिल शर्मा के बीच लोकसभा उप चुनावों को लेकर बातचीत हुई है। दोनों की बंद कमरे में करीब 15 मिनट तक बातचीत हुई।

दोनों नेताओं ने मीडिया से कहा ये:

बैठक के बाद अनिल शर्मा ने मीडिया से कहा कि चुनावी बेला में उनकी मुख्यमंत्री के साथ बैठक हुई है। चुनाव प्रचार को लेकर उन्होंने कहा कि जो सदर की जनता तय करेगी वे वही करेंगे। जनता के बीच जाकर वह नब्ज टटोलेंगे।


वहीं सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि अनिल शर्मा और उनकी कभी कभार मुलाकात होती है और उसे अन्यथा न लिया जाए। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा टेक्नीकली भाजपा के विधायक हैं और यदि वे भाजपा के प्रचार का हिस्सा बनेंगे तो उन्हें इस बात की खुशी होगी।

नाराज चल रहा है सुखराम परिवार:

गौरतलब है कि बेटे आश्रय शर्मा को टिकट नहीं मिलने से अनिल शर्मा और पंडित सुखराम का परिवार खासा नाराज चल रहा है। ऐसे में मुख्यमंत्री के साथ उनकी बैठक से साफ है कि अनिल शर्मा भाजपा के पक्ष में प्रचार कर सकते हैं।


आश्रय के लिए टिकट मांगने के लिए सुखराम कई दिनों तक दिल्ली में डेरा डाले हुए थे। लेकिन पार्टी ने मंडी सीट से पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह को टिकट दी है।

Post a Comment

0 Comments