CM जयराम ने बताया- अपना ही घर लूट रहे कांग्रेस नेता, पार्टी को भेजा जा रहा करोड़ों का फर्जी बिल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

CM जयराम ने बताया- अपना ही घर लूट रहे कांग्रेस नेता, पार्टी को भेजा जा रहा करोड़ों का फर्जी बिल


रिकांगपिओ।
 हिमाचल प्रदेश में हो उपचुनावों को लेकर सूबे का सियासी पारा और चुनाव प्रचार अभियान अपने चरम पर आ पहुंचा है। इसी कड़ी में आज सूबे के जनजातीय जिले किन्नौर के जिला मुख्यालय रिकांगपिओ में मंडी जिले से बीजेपी उम्मीदवार खुशाल ठाकुर के पक्ष में चुनाव प्रचार करने सीएम जयराम ठाकुर पहुंचे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: कांग्रेस विधायक ने चुनाव आयोग को बता दिया BJP का एजेंट, होगी कार्रवाई!

यहां आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम जयराम ने सूबे के कांग्रेस नेताओं पर अपने ही घर में लूट करने करने का आरोप लगाया। इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं ने करोड़ों का बिल अपनी पार्टी को भेजकर लूटने का प्रयास किया।

अगली बार जब आऊंगा तो आपके सांसद को भी साथ लाऊंगा

चुनावी जनसभा में भीड़ देखकर सीएम ने कहा कि ऐसा लगता है कि किन्नौर में एकतरफा मुकाबला होगा। सीएम ने आगे कहा कि जयराम ने कहा कि कांग्रेस 50 साल सत्ता में रही, लेकिन कोई काम नहीं किया। कांग्रेस के कार्यकाल में प्रदेश में केवल 30 वेंटिलेटर और 2 ऑक्सीजन प्लांट थे। आज प्रदेश में करीब 900 वेंटिलेटर और करीब 30 ऑक्सीजन प्लांट हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ट्रांसफार्मर लाइन की मरम्मत कर रहा था बिजली कर्मी- करंट के जोरदार झटके ने पटका

इस दौरान सीएम ने कांग्रेस की तरफ से स्टार प्रचारक बनाए गए कन्हैया कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन पर देशद्रोह के आरोप लगे हैं, कांग्रेस ने ऐसे नेताओं को स्टार प्रचारक बनाया है। इसके साथ ही सीएम ने किन्नौर वासियों से इस बात का वादा किया कि अगली बार जब आऊंगा तो आपके सांसद को भी साथ लाऊंगा। उस दिन यहां जो भी कमी रही है, उसे दूर किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ