हिमाचल में कांग्रेस विधायक बुरा फंसे: इंटरव्यू में बोल गए कुछ ऐसा की हो गई शिकायत

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में कांग्रेस विधायक बुरा फंसे: इंटरव्यू में बोल गए कुछ ऐसा की हो गई शिकायत


बिलासपुर।
हिमाचल प्रदेश में चार सीटों पर हो रहे उपचुनाव के चलते सूबे का राजनीतिक तापमान काफी बढ़ा हुआ है। इस सिलसिले में जारी बयानबाजी के इस दौर में प्रदेश भर के नेता अपने विपक्षियों पर लगातार जुबानी हमले करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इस सब के बीच श्रीनयनादेवी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक एवं पूर्व वन मंत्री रामलाल ठाकुर को उनका बडबोलापण भारी पड़ गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दुकान से घर लौट रहे शख्स की बाइक बेसहारा पशुओं से टकराई, दुखद निधन

दरअसल, प्रदेश के बिलासपुर जिले में एक फेसबुक चैनल के साक्षात्कार में विधायक रामलाल ठाकुर की ओर से जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने को लेकर एक व्यक्ति ने उनके खिलाफ शिकायत दी है। इस पर कार्रवाई शुरू हो गई है।

सार्वजनिक तौर पर किया इन शब्दों का इस्तेमाल 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बरमाणा गांव निवासी अमरजीत ने पुलिस में शिकायत दी है कि 27 सितंबर को एक फेसबुक चैनल पर उन्होंने अपने साक्षात्कार में अनुसूचित जाति को अपमानित करते हुए असांविधानिक शब्दों का इस्तेमाल सार्वजनिक तौर पर किया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराई कार, महिला स्वर्ग सिधारी; 7 वर्षीय बालक समेत दो PGI रेफर

उनके इन शब्दों से वह अपमानित महसूस कर रहे हैं। वहीं, डीएसपी राजकुमार ने शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि विधायक रामलाल ठाकुर की ओर से चैनल पर कहे गए शब्दों की पुष्टि करवाई जाएगी और कानूनी प्रावधान के अनुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ