उपचुनाव से पहले मंडी में कोरोना का अटैक: स्कूल के आधा दर्जन से अधिक बच्चे हुए पॉजिटिव

Ticker

6/recent/ticker-posts

उपचुनाव से पहले मंडी में कोरोना का अटैक: स्कूल के आधा दर्जन से अधिक बच्चे हुए पॉजिटिव


मंडी।
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में जहां उपचुनाव के चलते राजनीतिक महौल गरमाया हुआ है। वहीं, अब सूबे में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामले स्थानीय लोगों के लिए परेशानी का मुद्दा बनते जा रहे हैं। एक तो अब इस गंभीर महामारी ने स्कूल जाने वाले छात्रों को संक्रमित करना शुरू कर दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 500 फीट गहरे नाले में गिरी कार, पिता-पुत्र और भतीजे ने गंवाई जान- पसरा मातम

प्रदेश में आए दिन बढ़ रहे संक्रमण के मामलों के बीच जिले की बलद्वाड़ा तहसील के तहत आने वाले सीनियर सेकेंडरी स्कूल चौक के 7 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि यह सभी बच्चे 11वीं और 12वीं कक्षा के छात्र हैं। 

बंद नहीं किया स्कूल- अन्य बच्चों के भी लिए जाएंगे सैंपल 

मिली जानकारी के मुताबिक़ इन सभी बच्चों में कोरोना हल्के लक्षण पाए गए थे, जिसके बाद जब इन्हें नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाकर इनका कोरोना टेस्ट कराया गया तो, जांच में यह बच्चे पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि, अभी तक इन सभी बच्चों की हालत सामान्य बताई जा रही है और सभी को होम आइसोलेट कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: वीडियो: मौन व्रत करने गए कुलदीप राठौड़ ने सुरक्षा कर्मियों को दी गाली, बोले: भैं*&$, मैं कोई ...

वहीं, अब स्वास्थ्य विभाग द्वारा कल स्कूल में जाकर अन्य बच्चों की भी सैंपलिंग की जाएगी, लेकिन बच्चों के पॉजिटिव आने के बाद स्कूल को बंद नहीं किया गया है और एसओपी का सख्ती से पालन करते हुए स्कूल को जारी रखा गया है। सीएमओ मंडी डा देवेंद्र शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि स्कूल के 7 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और सभी बच्चों की स्थिति सामान्य है।

Post a Comment

0 Comments