हिमाचल में कोरोना ने आज ले ली विद्यार्थी की जान: अभिभावकों की चिंता बढ़ी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में कोरोना ने आज ले ली विद्यार्थी की जान: अभिभावकों की चिंता बढ़ी


शिमला.
हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर अभी पूरी तरह से थम नहीं सका है. इस सब के बीच प्रदेश सरकार ने 8वीं से 12वीं तक के छात्रों के स्कूल खोल रखे हैं. अब सूबे में कोरोना के कारण रोजाना कई लोगों की अपनी जान गंवानी पड़ रही है. इसी कड़ी में आज एक छात्र को कोरोना के कारण अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया. 

बतौर रिपोर्ट्स, कांगड़ा जिले में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला स्लेटी की नौवीं कक्षा की कोरोना पॉजिटिव एक छात्रा की मौत हो गई। कोरोना से जिस छात्रा की मौत हुई है, वह हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन थी।

12 तारीख से ही स्कूल नहीं आई थी छात्रा 

वहीं, यह खबर सामने आने के बाद सूबे के अभिभावकों की चिंता भी बढ़ गई है. बता दें कि प्रदेश अभी तक कुल 126 विद्यार्थी संक्रमित हुए हैं। गुरुवार को 14 विद्यार्थियों में कोरोना संक्रमण के लक्षण पाए गए। 

89 मामले अभी भी सक्रिय हैं। शिक्षा विभाग से प्राप्त आंकड़ों के अनुसार गुरुवार को कांगड़ा जिले में नौ, मंडी में तीन और ऊना-हमीरपुर में एक-एक विद्यार्थी को कोरोना संक्रमण हुआ है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बढ़ती ठंड के बीच कल से होगी बारिश: जारी हुआ अलर्ट- 25 तक खराब रहेगा मौसम

वहीं, शिमला, बिलासपुर, चंबा, कुल्लू, किन्नौर, लाहौल-स्पीति, सोलन और सिरमौर जिले के स्कूलों में गुरुवार को कोरोना संक्रमण का कोई मामला नहीं आया। विभागीय अधिकारियों ने बताया कि जिस छात्रा की मौत हुई है, वह 12 अक्तूबर से स्कूल नहीं आई थी। विभाग ने एहतियातन स्कूल में छात्रों और शिक्षकों के अलावा आसपास के क्षेत्र में 159 लोगों की कोरोना जांच की है। स्कूल को 48 घंटों के लिए बंद कर दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ