हिमाचलः बैंक में कार्यरत ज्योति कर रही थी छुट्टी एन्जॉय, करंट लगने से टूट गई जीवन की डोर

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः बैंक में कार्यरत ज्योति कर रही थी छुट्टी एन्जॉय, करंट लगने से टूट गई जीवन की डोर

मंडीः हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले स्थित जोगेंद्रनगर उपमंडल के एक ग्रामीण बैंक में सेवाएं दे रही 25 वर्षीय युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवती क्षेत्र के मकडैन गांव में किराए के मकान में रहती थी। 

करंट लगने से हुई मौत:

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवती के शव को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस द्वारा युवती के घरवालों को भी सूचित कर दिया गया है। उनकी मौजूदगी में ही युवती के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: मंडी उपचुनाव: ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, उनके बनाये संगठन ने विरोध में खोला मोर्चा

मृतक युवती की पहचान 25 वर्षीय ज्योति निवासी देहरा जिला कांगड़ा के तौर पर हुई है। आशंका जताई जा रही है कि युवती की मौत करंट लगने की वजह से हुई है, लेकिन जांच के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा।

बैंक में थी छुट्टी:

मिली जानकारी के मुताबिक बीते कल यानी रविवार को ज्योति को छुट्टी थी। जिस वजह से वह अपने कमरे से बाहर ही नहीं निकली, लेकिन जब देर शाम तक ज्योति कमरे से बाहर नहीं आई तो इस पर लोगों को शक हुआ। जिसके बाद उन्होंने स्थानीय ग्राम पंचायत के प्रधान को इस बारे की सूचना दी। 

जिन्होंने पुलिस को मौके  पर बुलाया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने ज्योति के कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया। जहां ज्योति मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। ग्रामीणों की मानें तो ज्योति की दोपहर में अपने घरवालों से बात भी हुई थी।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः आधी रात को पलट गई लोडेड पिकअप, दो की गई जान; एक की हालत नाजुक

इस मामले की पुष्टि थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल ने की है। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

Post a Comment

0 Comments