BJP नेता सत्ती के प्रतिभा सिंह को लेकर बिगड़े बोल, बोले- वीरभद्र सिंह को स्वर्ग सिधारे..

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

BJP नेता सत्ती के प्रतिभा सिंह को लेकर बिगड़े बोल, बोले- वीरभद्र सिंह को स्वर्ग सिधारे..


मंडी/कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश में उपचुनाव को लेकर प्रचार का दौर अपने चरम पर है। इस सब के बीच प्रदेश के विभिन्न पार्टियों के नेता अपने विपक्षियों के खिलाफ जुबानी हमला बोलने में कोई कसार बाकी नहीं रहने दे रहे हैं। इसी कड़ी में बीते कल बीजेपी विधायक जवाहर ठाकुर द्वारा प्रतिभा सिंह को लेकर विवादित बयान दिए जाने के बाद अब बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने भी कुछ ऐसा ही गैर जिम्मेदाराना बयान दिया है। 

यहां पढ़ें क्या बोल गए सत्ती 

चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अभी वीरभद्र सिंह को स्वर्ग सिधारे दो-अढ़ाई महीने हुए हैं और हमारे परिवारों में जब किसी के पति की मौत हो जाती है, महिलाएं घर से बाहर नहीं निकलती हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बस की टक्कर से चल बसा युवक: 20 दिन पहले हुई थी शादी, करवाचौथ के पहले उजड़ा सुहाग

सत्ती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने इतना मजबूर कर दिया, जब प्रतिभा सिंह को, जब वो फील्ड में गए तो उनके ध्यान में आया कि मंडी संसदीय क्षेत्र में जयराम ठाकुर का डंका बज रहा है, इसलिए प्रतिभा सिंह को बयान देना पड़ा कि वह चुनाव लड़ना ही नहीं चाहती है, उन्हें पार्टी ने जबरदस्ती लड़ा दिया।

कांग्रेस ने प्रतिभा सिंह को फंसाया है

सत्ती ने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने प्रतिभा सिंह को जैसे एमपी के चुनाव में फंसाया है कि आप ही लड़ सकती हैं। कांग्रेस के लोगों को पता है कि नतीजा क्या आएगा। गौरतलब है कि इससे पहले हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से द्रंग से भाजपा विधायक जवाहर सिंह ठाकुर ने प्रतिभा सिंह को लेकर कुछ इसी तरह बयान दिया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः ट्रेन की चपेट में आने से अज्ञात शख्स की गई जान, नहीं हुई पहचान

अब इन दोनों बयानों की वजह से सूबे का सियासी पारा और अधिक बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है। वहीं, दोनों नेताओं द्वारा दिए गए बयानों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लेकर जनता अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ