हिमाचल: नशे में धुत्त ट्रैक्टर वाले ने ढाई साल की मासूम को कुचला- घर के बाहर खेल रही थी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: नशे में धुत्त ट्रैक्टर वाले ने ढाई साल की मासूम को कुचला- घर के बाहर खेल रही थी


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित पांवटा साहिब उपमंडल से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जहां पर नशे में धुत्त एक ट्रैक्टर चालक ने अपने वाहन से एक ढाई साल की मासूम बच्ची को रौंद दिया। बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। ऐसे में उसे नजदीक के अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: महिला को खानी थी बीपी की दवा- निगल लिया जहर, 76 वर्ष की आयु में दुखद निधन

मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा रामपुर घाट क्षेत्र में उस वक्त पेश आया जब ये ढाई साल की बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। इस बीच वह सड़क पर आ रहे ट्रैक्टर की चपेट में आ गई। ट्रैक्टर से चोटिल होने पर बच्ची के चीखने की आवाज सुनने के बाद स्थानीय लोग व परिजन भी मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने बच्ची को लहूलुहान अवस्था में पाया। 

रामपुरघाट में रहने वाले प्रवासी परिवार की है बच्ची 

इसके बाद आनन-फानन में घायल बच्ची को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पांवटा ले जाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार देने के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए आगामी इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि घायल हुई बच्ची रामपुरघाट में रहने वाले प्रवासी परिवार की है। 

यह भी पढ़ें: क्या इमरान-अजीज-सिद्धू और सेना को रेपिस्ट बताने वाले कन्हैया संग मंच साझा करते वीरभद्र सिंह?

वहीं, ट्रैक्टर चालक पर इस बात का आरोप लगाया गया है कि हादसे के वक्त ट्रैक्टर चालक नशे में था इसी के चलते ये हादसा हुआ है। वहीं, पांवटा अस्पताल में तैनात डॉक्टर अंकुश ने इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया कि घायल बच्ची को अस्पताल लाया गया था। बच्ची की हालत को देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments