हिमाचल: फेसबुक से दोस्ती फिर शादी की बात कह बनाया सम्बन्ध- अब रेप के आरोप में हुआ अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: फेसबुक से दोस्ती फिर शादी की बात कह बनाया सम्बन्ध- अब रेप के आरोप में हुआ अरेस्ट


चंबा।
हिमाचल प्रदेश में महिलाओं और युवतियों के खिलाफ बढ़ रहे अत्याचार के मामलों के बीच सूबे के चंबा जिले से ताजा मामला रिपोर्ट किया गया है। जहां स्थित पुलिस थाना किहार में एक युवती द्वारा पुलिस के पास दी गई शिकायत के आधार पर बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है। वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट भी कर लिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के शौर्य चक्र विजेता हुए पंचतत्व में विलीन: साल 2005 में लिखी थी जांबाजी की इबारत

पुलिस के पास दी गई शिकायत में युवती द्वारा बताया गया कि साल 2019 में जब वह डल्हौजी में काम करती थी तो तहसील सलूणी के अंतर्गत दिघाई पंचायत के जैसरी गांव के थाना सिंह उर्फ पंकज कुमार पुत्र प्यार चंद ने उसे फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, जिसे उसने स्वीकार कर लिया। युवती ने आगे बताया कि इसके बाद दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। 

चंबा में किया रेप- फिर साथ रहने के लिए सोलन ले गया  

बकौल युवती, इस बीच एक दिन वह उसके बनीखेत स्थित क्वार्टर में आया और शादी करने का झांसा देकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। इसके बाद वह उसे अपने साथ बद्दी में एक कंपनी में नौकरी करने ले गया और वहां एक ही क्वार्टर में 2 महीने दोनों एक साथ रहे। युवती की मानें तो इस दौरान भी उसने शारीरिक संबंध रखते हुए अपने मोबाइल में एक वीडियो भी बनाया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में ममता फिर शर्मसार: अब मंदिर की सीढ़ियों पर पड़ा मिला दो दिन पहले जन्मा बेटा

युवती ने उसे शादी करने को कहा तो वह शादी करने से इंकार कर रहा है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

एसपी चंबा अतुल कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने थाना सिंह उर्फ पंकज कुमार के खिलाफ 376 आईपीसी व आईटी अधिनियम की धारा 67ए के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Post a Comment

0 Comments