हिमाचल: बेटियों के साथ मिलकर नशे का कारोबार करता था पिता, दो शादीशुदा, एक कुवांरी; गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: बेटियों के साथ मिलकर नशे का कारोबार करता था पिता, दो शादीशुदा, एक कुवांरी; गिरफ्तार

कांगड़ा: नारकोटिक्स सेल ने एक पिता को तीन बेटियों के साथ नशे का कारोबार करते गिरफ्तार किया है। मामला कांगड़ा जिला अंतर्गत नूरपुर के गांव छन्नी बेल्ली की है।

दो बेटी शादीशुदा, एक कुवांरी:

आरोपी की पहचान अश्वनी कुमार उर्फ दारा तथा उसकी 3 बेटियां पूजा पत्नी रमन कुमार, रज्जी व काजल पत्नी कुलदीप कुमार के तौर पर हुई है। दो बेटियां शादीशुदा हैं जबकि एक कुवांरी है।

यह भी पढ़ें: पानी वाले पूर्व CM ने जयराम ठाकुर को बताया खुशहाली वाले मुख्यमंत्री, राहुल और प्रियंका को बताया बेकार

दरअसल, जिला नारकोटिक्स सेल के प्रभारी हामीद मोहम्मद को गुप्त सूचना मिली कि अश्वनी कुमार उर्फ  दारा अपने घर पर नशे के अवैध कारोबार को अंजाम दे रहा है। जिसके बाद उन्होंने कार्रवाई की। 

नगदी और चिट्टा बरामद:

छापेमारी करने आरोपी के घर पहुंची पुलिस टीम को 11 ग्राम चिट्टा और करीब 51 हजार 600 रुपए की नकदी बरामद हुई। जिसके बाद सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल : चरस के बड़े तस्कर को DSP दिनेश शर्मा ने किया गिरफ्तार, बेपर्दा होंगे कई राज

डीएसपी नूरपुर सुरिंदर शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

पहले भी दर्ज हैं मामले

साथ ही डीएसपी ने बताया कि आरोपी और उसकी बेटियों के खिलाफ पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।आरोपी परिवार घर पर नशे के अवैध कारोबार को अंजाम देता आ रहा था जिस पर पुलिस ने नजर बनाए रखी थी। नशे की खेप सहित पूरे परिवार को हिरासत में लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ