हिमाचल: शादीशुदा युवक संग भागी 17 वर्षीय बेटी घर लौटी, घरवालों ने पास रखने से किया इनकार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: शादीशुदा युवक संग भागी 17 वर्षीय बेटी घर लौटी, घरवालों ने पास रखने से किया इनकार


हमीरपुरः
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले स्थित नादौन उपमंडल की बेला पंचायत से एक महीने पहले नाबालिग लड़की एक शादीशुदा युवक के साथ भाग गई थी। जो की अब वापस अपने घर लौट आई है, जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने लड़की को घर से बरामद कर लिया है। 

मेडिकल कराने से मना कर रही लड़की 

वहीं, बीते रविवार को आरोपी युवक खुद ही नाबालिग लड़की को घर छोड़ आया था। जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। वहीं, पुलिस जब बीते कल यानी सोमवार को लड़की की स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल लेकर पहुंची तो लड़की ने अपना मेडिकल करवाने से इंकार कर दिया और कहा कि वह अपनी मर्जी से आरोपी के साथ गई थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दिवाली पर छह दिन बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज, शिक्षा विभाग ने घोषित की छुट्टियां

जबकि दूसरी ओर लड़की के परिजन उसका मेडिकल जांच करवाने के लिए अड़े हुए हैं। बिना मेडिकल करवाए उन्होंने लड़की को रखने से इंकार कर दिया है। बता दें कि लड़की की उम्र मात्र 17 साल है। घरवालों के समझाने के बाद भी वह अपने बयान पर अड़ी रही। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: महिला कार चालाक ने बस का इंतज़ार कर रहीं मां-बेटी को ठोंका, तीन जगह से टूटी टांग

बता दें कि नाबालिग लड़की के परिजनों ने नादौन में रह रहे प्रवासी शादीशुदा युवक पर नाबालिग को भगाकर ले जाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद से ही पुलिस की टीमें लड़की को ढूंढने में जुटी हुई थी। परंतु लड़की का कहीं कुछ पता नहीं चल पाया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः 40 वर्षीय शख्स को मछली पकड़ना पड़ा महंगा, झील में डूबा

वहीं, अब लड़की की बरामदगी होने के बाद पुलिस नाबालिग लड़की को अदालत में बयान दर्ज करवाने ले गई। इस मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी नीरज राणा ने बताया कि लड़की को बरामद कर लिया गया है पुलिस द्वारा मामले के संबंध में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ