हिमाचल: डूब रहे कुत्ते को बचाने नदी में उतरा 17 साल का लड़का, नेकी करना पड़ा महंगा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: डूब रहे कुत्ते को बचाने नदी में उतरा 17 साल का लड़का, नेकी करना पड़ा महंगा

कुल्लू : कुत्ते को बचाने नदी में उतरे युवक की जान खुद खतरे में पहुंच गई। घटना हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला अंतर्गत मनाली का है। जहां ब्यास नदी में डूब रहे कुत्ते को बचाने के लिए नदी में उतरे युवक को बचाने के लिए पुलिस और दमकल विभाग को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। 

नेकी करना पड़ा महंगा:

मिली जानकारी के अनुसार मनाली से 2 किलोमीटर दूर वशिष्ठ चौक के समीप ब्यास नदी के तेज बहाव में एक कुत्ता डूब रहा था। पास से गुजर रहे लीलामणि (17 वर्ष) युवक ने जब कुत्ते को डूबते हुए देखा तो उससे रहा नहीं गया और वह बचाने के लिए नदी में उतर गया।

यह भी पढ़ें: राशिफल 02 अक्टूबर: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

बेजुबान जानवर की जान बचाने गया यह युवक खुद ही तेज बहाव के बीच फंस गया। इस पूरे घटनाक्रम को देख रहे लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दमकल विभाग के लोगों को बुलाया।

कुत्तों से था लगाव:

पुलिस टीम और दमकल विभाग की टीम ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद युवक को सुरक्षित बाहर निकाला। बाहर आने के बाद लालमणि ने बताया कि वह मूल रूप से मंडी जिले के कलेहनी का निवासी है और उसके पिता का नाम रोशन लाल है।

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

उसने बताया कि उसे कुत्तों से काफी अधिक प्रेम है। कुत्ते की जान संकट में देख वह खुद को रोक नहीं पाया और बचने के लिए नदी में चला गया। जहां तेज बहाव में फंस गया। किसी तरह वह नदी के बीच स्तिथ टापू तक पहुंचा और रेस्क्यू टीम के आने का इंतजार किया।

Post a Comment

0 Comments