हिमाचलः पानी के टंकी में डूबी 6 वर्षीय नैना- बचाने के लिए मां ने भी कूदी, नहीं बची मासूम

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः पानी के टंकी में डूबी 6 वर्षीय नैना- बचाने के लिए मां ने भी कूदी, नहीं बची मासूम


सोलनः
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से एक बुरी खबर सामने आ रही है। जहां जिले के अंतर्गत पड़ते कोरो कैंथड़ी में बीते कल यानी गुरूवार को देर शाम एक 6 साल की बच्ची की पानी की टंकी में डूबने से मौत हो गई। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मौक पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल पहुंच रहा 'शाहरुख के बेटे' वाला नशा: LSD के 37 पेपर लिए दो अरेस्ट, कीमत लाखों में

इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। मृतक बच्ची की पहचान नैना के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक नैना देर शाम अपनी मां के पास खेल रही थी। इस बीच वह थोडी देर बाद अपनी बुआ के पास चली गई। काफी समय तक जब नैना नहीं लौटी तो उसकी मां उसे देखने के लिए गई।

मां ने भी लगा दी पानी की टंकी में छलांग 

इस दौरान मां ने नैना को पानी की टंकी में गिरा हुआ पाया। अपनी बच्ची को बचाने के लिए मां ने ना आव देखा ना ताव और सीधा पानी की टंकी में कूद गई। इसके बाद वे उसे आनन-फानन में इलाज हेतु क्षेत्रिय स्वास्थय केंद्र लेकर पहुंचे। जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: लमखागा पास से 2 और ट्रैकर्स की देह बरामद, अबतक कुल 7 मिले- 2 अब भी लापता

वहीं, इस मामले में आ रही ताजा अपडेट की मानें तो पुलिस द्वारा बच्ची का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसके शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है। पुलिस द्वारा हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ