हिमाचलः 9 दिन से लापता चल रहा था 67 वर्षीय, बेटे ने की बरामद देह की शिनाख्त

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः 9 दिन से लापता चल रहा था 67 वर्षीय, बेटे ने की बरामद देह की शिनाख्त


बिलासपुरः
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले से एक बुरी खबर सामने आई है। जहां थाना झंडूता के अंतर्गत पड़ते रपैड-भंजवाणी के समीप गोविंदसागर झील में नौ दिनों से लापता चल रहे शख्स का शव बरामद हुआ है, जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। 

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में नशा ही नशा: चार युवक चिट्टे की खेप और 98400 की नकदी समेत अरेस्ट

मृतक व्यक्ति की पहचान 67 वर्षीय कृष्णू राम निवासी ध्वाल जिला मंडी के तौर पर हुई है, जिसकी शिनाख्त उसके अपने बेटे अनिल कुमार ने की है। 

पुलिस को दिए बयान में अनिल ने बताया कि उनके पिता कृष्णू राम 12 अक्टूबर को अचानक घर से लापता हो गए थे। जिनके लापता होने की शिकायत बीते 14 अक्टूबर को उन्होंने पुलिस चौकी सलापड़-मंडी में दी थी। वहीं, पुत्र द्वारा अपने पिता की मौत पर किसी प्रकार का कोई शक जाहिर नहीं किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: शादी के 9 दिन बाद 4 लाख के गहने और कैश लेकर भागी दुल्हन, मैर‍िज ब्‍यूरो से हुई थी शादी

प्रथमदृष्टया यह मामला डूबने से मौत होने का प्रतीत हो रहा है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। वहीं, इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी बिलासपुर राज कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ