हिमाचल: पुल से फंदा लगाकर झूल गया 24 साल का लड़का, शाम को ही घर से निकला था

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: पुल से फंदा लगाकर झूल गया 24 साल का लड़का, शाम को ही घर से निकला था


चंबा।
हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहे आत्महत्या के मामलों के बीच सूबे के चंबा जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल, यहां स्थित उटीप पंचायत के बनियाग गांव को जोड़ने वाले साल खड्ड पर बने पुल से फंदा लगाकर एक युवक ने अपनी जान दे दी। जान गंवाने वाले युवक की पहचान सूरज (24) पुत्र सुभाष चंद निवासी गांव बनियाग के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः पानी के टंकी में डूबी 6 वर्षीय नैना- बचाने के लिए मां ने भी कूदी, नहीं बची मासूम

वहीं, इस संबंध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्तम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस द्वारा यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिरकार युवक ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया। 

पूछताछ करने पर क्या बोले परिजन- यहां पढ़ें 

पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने पर युवक के परिजनों ने बताया कि वह वीरवार को देर शाम वह काम से लौटा था। अचानक से वह घर से बाहर निकल गया और इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह जब लोगों ने उसे पुल के नीचे फंदे पर लटका हुआ पाया तो घरवालों को सूचना दी तो साथ ही पुलिस को भी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल पहुंच रहा 'शाहरुख के बेटे' वाला नशा: LSD के 37 पेपर लिए दो अरेस्ट, कीमत लाखों में

पुलिस द्वारा इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि मृतक के स्वजन ने पूछताछ में इस मामलों पर किसी प्रकार को कोई संदेश नहीं जताया। प्रथम दृष्टि के आधार पर मामला दर्ज की लिया है। पुलिस प्रत्येक दृष्टिकोण को ध्यान में रखते हुए जांच प्रक्रिया में जुटी हुई है। एसपी चंबा एस आरुल कुमार ने मामले की पुष्टि की है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ