हिमाचलः बाइक चलाते युवक को आया हार्ट अटैक-स्किड हुई बाइक, दुखद निधन

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः बाइक चलाते युवक को आया हार्ट अटैक-स्किड हुई बाइक, दुखद निधन


बिलासपुरः
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। जहां स्वारघाट-रामशहर सड़क मार्ग पर स्थित भीणी जोहड़ी के पास अचनाक से हार्ट अटैक आने के बाद बाइक फिसलने की वजह से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान हरी सिंह उम्र 35 वर्ष पुत्र नत्थू राम गांव कासला डाकघर ग्लोट तहसील नालालागढ़ जिला सोलन के तौर पर हुई है।   

यह भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस को बड़ी सफलता: चरस-गांजा और चिट्टे के साथ 4 अरेस्ट, लाखों का है नशा

बता दें कि हरी सिंह मजदूरी का कार्य करता था और मजदूरी के लिए बाहरी राज्यों में जाता है तथा कुछ दिन पहले ही वह अपने घर आया था। सोमवार दोपहर बाद जब वह घर से अपनी बाइक पर भीनी जोहड़ी स्थान की तरफ जा रहा था तो घर से कुछ दूर जाने पर उसे अचानक दौरा पड़ गया, जिससे वह बाइक सहित सड़क पर गिर गया। इस हादसे की सूचना मौके से गुजर रहे किसी राहगीर ने आपातकालीन सेवा 108 को दी। 

अस्पताल ले गए पर हो गई थी देर 

जानकारी पाने के बाद 108 एंबुलेंस कर्मी मौके पर पहुंचे। जिन्होंने उक्त युवक को सड़क से उठा कर एंबुलेंस के माध्यम से प्राथमिक उपचार के लिए स्वारघाट पहुंचाया। परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी। मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घर से निकले दो 13 साल के दोस्त, बस के बाद पकड़ी ट्रेन और बाथरूम में छिप पहुंचे दिल्ली

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ