हिमाचलः नशे के खिलाफ कार्रवाई जारी- चरस और चिट्टे की खेप संग 2 अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः नशे के खिलाफ कार्रवाई जारी- चरस और चिट्टे की खेप संग 2 अरेस्ट


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले कहीं से भी थमते नजर नहीं आ रहे हैं। ताजा मामले प्रदेश के दो अलग-अलग जिलों से सामने आए हैं। जहां पुलिस टीम ने दो युवकों के पास से 88.5 ग्राम चिट्टा व 115 ग्राम चरस बरामद की है। बरामद किए हुए नशे की कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में लाखों की बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: अचानक से खुल गया सिलेंडर लदी गाड़ी का दरवाजा- दो गिरे नीचे, एक का दम टूटा

वहीं, बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर पुलिस द्वारा आरोपितों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में लिया गया है। आईए एक-एक कर दोनो मामलों के बारे में जानते हैं। 

पहला मामला 

पहला मामला प्रदेश के सोलन जिले स्थित बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ का है। जहां गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की एसआईयू की टीम ने कार सवार एक युवक के पास से 88.5 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस द्वारा बरामद नशे को कब्जे में लेते हुए आरोपित युवक को  गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसकी पुष्टि एसडीपीओ नालागढ़ अमित यादव ने की है।

दूसरा मामला 

नशा तस्करी का दूसरा मामला कांगड़ा जिले से सामने आया है। जहां मानगढ़ क्षेत्र में पुलिस ने गश्त के दौरान एक युवक से 115 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस द्वारा आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक उक्त युवक बिना हेलमेट पहने हुए स्कूटी पर रानीताल से देहरा जा रहा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: निर्मोही मां ने छीनी ली नवजात बेटे की जिंदगी- झाड़ियों में फेंक दिया था, हुआ दुखद निधन

आरोपित युवक की पहचान 32 वर्षीय राघव अग्रवास पुत्र जोगिंदर सिंह निवासी वार्ज नंबर-5 निवासी कागड़ा के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस दोनो ही मामलों में यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आरोपी युवक नशे की ये खेप कहां से लाए थे व कहां लेकर जा रहे थे।

Post a Comment

0 Comments