हिमाचल: शादी के 9 दिन बाद 4 लाख के गहने और कैश लेकर भागी दुल्हन, मैर‍िज ब्‍यूरो से हुई थी शादी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: शादी के 9 दिन बाद 4 लाख के गहने और कैश लेकर भागी दुल्हन, मैर‍िज ब्‍यूरो से हुई थी शादी


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के रहने वाले युवक ने पंजाब के जालंधर स्थित मैरिज ब्यूरो के माध्यम से एक युवती से शादी की थी। वहीं, शादी के 9 दिन बाद जब लड़के के घर वाले दुल्हन को शीश नवाने के लिए बिलासपुर के शाहतलाई स्थित बाबा बालक नाथ के मंदिर लेकर गए, तो वहां से वॉशरूम जाने का बहाना बनाकर दुल्हन फरार हो गई। जिसकी शिकायत परिजनों ने बिलासपुर पुलिस को दी। 

घर लौटने पर गहने गायब होने की मिली खबर 

वहीं, घर पहुंचने के बाद जब परिजनों ने जांच की तो घर से सोने का चार तोले का सेट, सोने की अंगूठी, शगुन के 20 हजार व 60 हजार की नगदी सहित एक मोबाइल फोन गायब था। जिसकी सूचना पीड़ित पति ने पुलिस को दी। मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस नवविवाहिता को ढूंढने में लगी हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः ट्रक व टिप्पर आमने सामने से टकराए, एक चालक की गई जान-दूसरा हुआ फरार

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के अंब उपमंडल के तहत पड़ते बेहड़ जसवां में एक युवक की शादी 13 दिन पहले यानी 8 अक्टूबर को मैरिज ब्यूरो के माध्यम से 24 वर्षीय लड़की से हुई थी। इसके बाद लुटेरी दुल्हन अपने ससुराल आकर रहने लगी। इस बीच जब मंदिर में शीश नवाने के लिए उसे लेकर गए तो वह बहाना बनाकर वहां से रफूचक्कर हो गई और अपने साथ लाखों का सामन भी ले गई। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ