हिमाचलः ट्रेन की चपेट में आया एक और युवक, ऐसा कुचला चेहरा कि नहीं हो पाई पहचान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः ट्रेन की चपेट में आया एक और युवक, ऐसा कुचला चेहरा कि नहीं हो पाई पहचान


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से बीते कल ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई थी। इसके बाद अब इसी तरह का ताजा मामला सूबे के ऊना जिले से रिपोर्ट किया गया है, जहां ट्रेन की चपेट में आने से एक और युवक की मौत की सूचना मिली है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: किराएदार ने महीनों तक लूटी 17 वर्षीय की इज्जत, मां-बाप ने नहीं सुनी तो दादा संग पहुंची थाने

बताया गया कि दिल्ली से ऊना आने वाली जन शताब्दी ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे की सूचना पाने के बाद रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर ऊना स्थित मुर्दा घर में शिनाख्त के लिए रखा है। 

उक्त शख्स है कौन और देर रात ट्रैक पर क्या करने आया था

वहीं, पुलिस को घटनास्थल से कुछ दूरी पर हेडफोन बरामद हुए हैं। इसके अलावा पुलिस को कोई पहचान संबंधित पत्र नहीं मिला है। जिससे यह पता लगाया जा सके की आखिरकार उक्त शख्स है कौन और देर रात ट्रैक पर क्या करने आया था। वहीं, मृतक की उम्र करीब 30 से 35 साल के बीच बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में सुबह-सवेरे डोली धरती: यहां महसूस हुए भूकंप के झटके- जानें डिटेल

मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा देर रात करीब 10 बजे जिले के रक्कड़ कॉलोनी के पास पेश आया है। इस मामले की पुष्टि करते हुए रेलवे पुलिस के प्रभारी एएसआई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है। हादसे में व्यक्ति के चेहरे पर काफी गहरे जख्म आए है, जिसे पहचानना मुश्किल है। हालांकि, शव की पहचान के लिए मलाहत स्थित झुग्गनी-झोपड़ी में सूचना दी गई है लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है।

Post a Comment

0 Comments