हिमाचलः दोस्त की शादी में कहासुनी पड़ी भारी, पिटाई से टूटा दम- 2 माह की बेटी छोड़ गया

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः दोस्त की शादी में कहासुनी पड़ी भारी, पिटाई से टूटा दम- 2 माह की बेटी छोड़ गया


मंडीः
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले स्थित जोगिंद्रनगर उपमंडल से एक बेहद ही दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां उपमंडल के तहत पड़ते त्रयाम्बलु गांव में दोस्त की शादी में शामिल होने पहुंचे तीन युवकों की स्थानीय लोगों ने किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के चलते जमकर पिटाई कर डाली। इस दौरान एक 27 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य दो युवकों को काफी चोटें पहुंची हैं।  

यह भी पढ़ें: हिमाचलः 9 माह पहले ब्याही दुल्हन ने जोड़ा पहन शहीद पति को दी अंतिम विदाई, सबकी आंखें नम

मृतक की पहचान 27 वर्षीय दिनेश के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि दिनेश की डेढ साल पहले ही शादी हुई थी। मृतक अपने पीछे अपना परिवार व 2 माह की बच्ची को छोड़ गया है। वही, इस घटना में घायल हुए युवकों की पहचान राकेश व सुनील के तौर पर हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: टैक्सी ड्राइवर के सिर में मार दी गोली- अबतक शिनाख्त भी नहीं हो पाई

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

एक युवक डंडे के वार से हो गया था बेहोश- अगले दिन उठा 

मिली जानकारी के मुताबिक दिनेश, सुनील व राकेश अपने दोस्त की शादी में शामिल होने पहुंचे थे। इस बीच कुछ स्थानीय लोगों से उनकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसे मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने शांत करवा दिया था परंतु उनके दिल में बदले की भावना को कोई शांत नहीं कर पाया। 

यह भी पढ़ें: विक्रमादित्य ने कल ही कहा था शराब बांट रही BJP: देर शाम दो पिकअप पकड़े, वीडियो वायरल

इसी भावना के चलते आरोपितों ने सड़क पर नाकाबंदी कर वहां से गुजर रहे वाहनों की चेकिंग करना शुरू कर दिया ताकि वे युवकों को पकड़ सकें। इस दौरान जैसे ही युवकों की गाड़ी मौके पर पहुंची तो आरोपितों ने पहले तो उनकी गाड़ी को रोका फिर उन्हें कार से बाहर निकालकर उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। डंडे से सिर पर प्रहार होने के कारण सुनील और राकेश वहीं पर बेहोश हो गए। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना: आज 78 छात्रों समेत 252 पाए गाए पॉजिटिव, जानें पूरी डीटेल

जब अगले दिन उन्हें होश आया तो उन्होंने अपने साथ घटित हुई पूरी बारदात की जानकारी पुलिस को दी। शिकायत पर जब दिनेश को ढूंढा गया तो उसका शव मौके पर से काफी दूर खड्ड किनारे पत्थरों के बीच बरामद हुआ। इस मामले की पुष्टि करते हुए शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर पूछताछ के लिए लोगों को हिरासत में लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ