हिमाचल: शादी से लौट रही कार भिड़ी, दूल्‍हे के फुफेरे भाई व दोस्‍त का निधन- 3 गंभीर

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: शादी से लौट रही कार भिड़ी, दूल्‍हे के फुफेरे भाई व दोस्‍त का निधन- 3 गंभीर


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले से जुड़ी हुई एक दुखद खबर सामने आई है। बतौर रिपोर्ट्स, जिले के अंतर्गत आते उपमंडल पांवटा साहिब से हरियाणा के जगाधरी में शादी से वापस लौट रही पांवटा साहिब नगर परिषद के उपाध्‍यक्ष के भतीजे की कार को तेज रफ़्तार टिप्पर ने टक्कर मार दी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पुल से फंदा लगाकर झूल गया 24 साल का लड़का, शाम को ही घर से निकला था

इस हादसे में दो युवकों की जान चली गई, जबकि तीन लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना मिली है। जान गंवाने वाले एक युवक दूल्‍हे के फुफेरे भाई बताया जा रहा है, जबकि दूसरा मृतक उसका दोस्त था। जान गंवाने वालों की पहचान हिमाचल प्रदेश के जिला पांवटा साहिब के गांव बरौटी निवासी वैभव व सोनू के रूप में हुई है। 

घायलों में शामिल है दूल्हे का एक और भाई 

वहीं, घायल हुए एक अन्‍य भाई रितिक की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसका इलाज पीजीआइ चंडीगढ़ में चल रहा है। इसके अलावा युवक मोहीन ओर कमल भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जान गंवाने वाली और घायल होने वालों की उम्र  19 से 24 साल के बीच बताई जा रही है। ये सभी पांवटा साहिब के ही रहने वाले थे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः पानी के टंकी में डूबी 6 वर्षीय नैना- बचाने के लिए मां ने भी कूदी, नहीं बची मासूम

बताया गया कि यह पांवटा साहिब नगर परिषद के उपाध्‍यक्ष ओपी कटारिया के भतीजे विशाल कटारिया की शादी थी। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनो को सौंप दिया। हादसे के बाद आरोपित चालक डंपर लेकर वहां से फरार हो गया था। थाना प्रताप नगर पुलिस ने गांव बरौटी निवासी कमल कुमार के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ