हिमाचल: ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराई कार, महिला स्वर्ग सिधारी; 7 वर्षीय बालक समेत दो PGI रेफर

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराई कार, महिला स्वर्ग सिधारी; 7 वर्षीय बालक समेत दो PGI रेफर


सोलन।
हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों का दौर कहीं से भी थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। इसी कड़ी में ताजा हादसा सूबे के सोलन जिले स्थित उपमंडल नालागढ़ में पेश आया, जिसमें एक बुजुर्ग महिला को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। जबकि, एक 7 वर्षीय बालक समेत कुल दो लोगों को आगामी इलाज के लिए PGI चंडीगढ़ ले जाया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: रघुनाथ मंदिर के पास दीवार पर टकराकर चढ़ा यात्री वाहन, महिला-बच्चे समेत कई थे सवार

बताया गया कि यह हादसा उपमंडल के तहत आते खेड़ा के पास पेश आया। जहां एक महिंद्रा जायलो गाड़ी आगे जा रहे ट्रैक्टर ट्रॉली से जा टकराई। मिली जानकारी के अनुसार जिस वक्त यह हादसा पेश आया, उस समय गाड़ी देहरादून (उत्तराखंड) से नालागढ़ की तरफ आ रही थी। 

वाहन में सवार थे कुल 12 लोग 

जिस वक्त हादसा हुआ, उस समय कार में 4 पुरुष, 3 औरतें व 5 बच्चे बैठे हुए थे जोकि इस हादसे में घायल हो गए। इस बीच खेडा के पास गाडी चानक ओवरटेक करते हुए ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई। दोनों वाहनों के बीच हुई यह टक्कर इतनी भयंकर थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल : मॉर्निंग वॉक को निकले बुजुर्ग पर रंगड़ों ने किया अटैक, हुआ दुखद निधन

हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से गाडी में सवार लोगों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जिसमें एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। वहीं, एक 7 वर्षीय बालक व एक बुजुर्ग को गंभीर हालत के चलते पीजीआई रेफर कर दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल से हेरोइन लेकर निकला युवक: पुलिस से भागा तो बाइक स्लिप होने से पकड़ा गया

जान गंवाने वाली महिला की पहचान कश्मीरो देवी (60) पत्नी रामपाल निवासी सेलाकुई, देहरादून के रूप में की गई है। जबकि घायल रामपाल, अशोक कुमार व दिव्यांश में से अशोक व दिव्यांश को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया है। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ