हिमाचल: 200 मीटर नीचे खाई में गिरी कार- 23 वर्षीय ड्राइवर की गई जान, 4 युवतियां पहुंची अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 200 मीटर नीचे खाई में गिरी कार- 23 वर्षीय ड्राइवर की गई जान, 4 युवतियां पहुंची अस्पताल


कुल्लू।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के कुल्लू जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है। यहां पेश आए ताजा सड़क हादसे में एक कार के 200 मीटर गहरी खाई में गिर जाने की वजह से वाहन चालक की मौत हो गई। जबकि कार सवार चार युवतियां घायल हुई हैं। जिन्हें इलाज के लिए असप्ताल ले जाया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: एजुकेशन हब के युवाओं को खा रहा नशा- एक ही जिले के 5 युवक नशे की खेप संग अरेस्ट

वहीं, हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। कार चालक की पहचान साहिल (23)  पुत्र हंस राज निवासी बराण्डी के रूप में की गई है। 

जबकि, चवाई की धार निवासी शालू और लफाली गांव की अंकिता को खनाग अस्पताल में ही प्राथमिक उपचार दिया गया। धार की हिमानी और मुस्कान को आनी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए पहुंचाया गया है। बताया गया कि यह हादसा जिले के आनी उपमंडल के खनाग टांगोनाला में पेश आया। 

बतौर रिपोर्ट्स, यह हादसा तब हुआ जब आनी से जलोड़ी की तरफ कार आ रही थी। इस बीच खनाग के टांगो नाला के समीप कार अचानक अनियंत्रित होकर 200 मीटर खाई में जा गिरी। हादसे के वक्त कार में कुल 5 लोग सवार थे।

यह भी पढ़ें: उपचुनावों को लेकर कांग्रेस ने तैनात किए पर्यवेक्षक: आश्रय और सुक्खू को दे दिया रानी के गढ़ का जिम्मा

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची और घायलों को ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू किया गया है और आनी अस्पताल में उपचार दिया गया है। एसपी ने कहा कि इस हादसे में ड्राइवर की मौत हुई है। वहीं, घायल युवतियां चवाई क्षेत्र की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments