हिमाचल: ढांक से गिरा शख्स- अस्पताल ले जा रहे थे पर रास्ते में ही टूटा दम

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: ढांक से गिरा शख्स- अस्पताल ले जा रहे थे पर रास्ते में ही टूटा दम


चंबा।
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के अंतर्गत आते तीसा उपमंडल में सड़क निर्माण कार्य के दौरान मजदूर की ढांक से गिरने के कारण मौत हो गई। मृतक की पहचान रोशनदीन पुत्र मुस्तफा वासी गांव भांडी पोस्ट आफिस चरोड़ी तहसील चुराह के तौर पर की गई है। 

यह भी पढ़ें: दिवाली पर सरकारी कर्मियों की चांदी: महंगाई भत्ता 3% बढ़ाकर 31% किया, 30 दिन का बोनस भी

पुलिस ने मृतक के शव का सिविल अस्पताल तीसा में पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने घटना की इत्ल्ला रपट रोजनामचे में डालकर विस्तृत कारणों की जांच आरंभ कर दी है। भांडी गांव का रोशनदीन बुधवार को निर्माणाधीन बंजली- फंगड़ौता वाया भांडी संपर्क मार्ग के कार्य में जुटा हुआ था। 

तीसा अस्तपाल पहुंचाया पर रास्ते में तोड़ दिया दम 

इसी दौरान अचानक पांव फिसलने के कारण अनियंत्रित होकर ढांक से नीचे जा गिरा। रोशनदीन को ढांक में गिरता देख मौके पर मौजूद सहयोगियों ने तुरंत ग्रामीणों के सहयोग से उठाकर वाहन के जरिए तीसा अस्तपाल पहुंचाया। मगर रोशनदीन ने घाव की ताव को न सहते हुए बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बारात जाने को थी तैयार और तभी दहक उठा मकान, बाराती बुझाने में जुटे

तीसा अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सक ने रोशनदीन को मृत घोषित करार दे दिया। इसी बीच घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाते ही पुलिस टीम ने सिविल अस्पताल तीसा पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया। डीएसपी हेडक्वार्टर अभिमन्यु वर्मा ने घटना की पुष्टि की है। 

उन्होंने बताया कि घटना को लेकर नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई है। उन्होंने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के हवाले कर दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ