वीडियो: मौन व्रत करने गए कुलदीप राठौड़ ने सुरक्षा कर्मियों को दी गाली, बोले: भैं*&$, मैं कोई ...

Ticker

6/recent/ticker-posts

वीडियो: मौन व्रत करने गए कुलदीप राठौड़ ने सुरक्षा कर्मियों को दी गाली, बोले: भैं*&$, मैं कोई ...

शिमला: हिमाचल कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौड़ आज राजधानी शिमला में गाली देते हुए कैमरे में कैद हुए। कुलदीप राठौड़ कांग्रेस नेताओं के संग लखीमपुर खीरी में किसानों की हत्या मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग पर सोमवार को राजभवन शिमला के बाहर मौन व्रत करने पहुंचे थे।

सुरक्षाकर्मियों से हुई गहमागहमी:

मौन व्रत के ही दौरान उन्होंने अपना आप खो दिया और बहन की गाली देते हुए कहा कि यहां हम गुंडे बैठे हुए हैं क्या? कांग्रेस नेताओं ने राजभवन में प्रदर्शन और मौत व्रत की अनुमति ली थी। लेकिन कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेताओं की सुरक्षाकर्मियों से गहमागहमी हो गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनाव: चौबीस में से छह उम्मीदवारों का नामांकन रद्द, जानिए कौन-कौन बचा मैदान में

कांग्रेस पार्टी नेताओं का सुबह 11 से दोपहर 1 बजे तक मौन व्रत रखेने का कार्यक्रम था। जिसमें प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौड़ के साथ सह प्रभारी संजय दत्त भी मौजूद थे। आज पूर्व मंत्री कौल सिंह को प्रभारी संजय दत्त के बदले जुब्बल-कोटखाई भेजा गया था।  

हाईकमान से आया था आदेश:

गौरतलब है कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने हिमाचल कांग्रेस सहित सभी पीसीसी अध्यक्षों को अपने राज्यों में राजभवन के बाहर मौन व्रत रखने के लिए पत्र भेजे थे । 

पत्र में कहा गया है कि लखीमपुर खीरी में किसानों की हत्या मामले में दोषियों को गिरफ्तार करने के साथ गृह राज्य मंत्री को हटाने की मांग की जाए।

Post a Comment

0 Comments