हिमाचल की युवती का जन्मदिन पर क़त्ल: मैक्सिको गई थी, ड्रग माफियाओं की गोलीबारी ने ले ली जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल की युवती का जन्मदिन पर क़त्ल: मैक्सिको गई थी, ड्रग माफियाओं की गोलीबारी ने ले ली जान


सोलनः
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से ताल्लुक रखने वाली महिला की मैक्सिको के कैरेबियन तट पर स्थित एक रिजॉर्ट में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला की मौत दो ड्रग माफिया के गुटों के बीच हुई गोलीबारी की वजह से हुई है। युवती की पहचान 25 वर्षी अंजली रेयात के तौर पर हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल आए अनुराग ने दिया कांग्रेस को चैलेंज: महंगाई पर बात करनी है सीधी डिबेट करें

मिली जानकारी के मुताबिक अंजली अपना जन्मदिन मनाने के लिए मैक्सिको गई हुई थी। बता दें कि अंजली पेशे से ट्रैवल ब्लॉगर थी। वर्तमान में वह कैलिफोर्निया के सैन जोस में रहती थी। अंजली ने बीते दो दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तुलुम में समुद्र के किनारे की पोस्ट भी अपने यूजर्स के साथ साझा की थी। 

जन्मदिन के दिन ही चली गई जान 

इस बीच बर्थडे वाले दिन ड्रग डिलर्स के बीच हुई गोलीबारी की चपेट में आने से उसकी जान चली गई। मिली जानकारी के मुताबिक कैरेबियन तट पर स्थित तुलुम रिजॉर्ट में ड्रग माफिया के बीच नशीली दवाईयों की वजह से विवादा उत्पन्न हो गया था जिसने देखते ही देखते हिंसात्मक रूप ले लिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: थ्रैशर में फंस गया 15 वर्षीय किशोर का कपड़ा, फिर खुद चपेट में आया- दुखद निधन

इस दौरान पास के रेस्टोरेंट में खाना खा रहे पर्यटक व लोग भी इसकी चपेट में आ गए। जानकारियों की मानें तो इस गोलीबारी में भारतीय मूल की अंजली समेत जर्मनी की रहने वाली महिला जेनिफर हेनजोल्ह की भी मृत्यु हो गई। हालांकि अन्य तीन पर्यटकों के घायल होने की सूचना मिली है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ