हिमाचल: करवा चौथ के दिन उजड़ गया सुहाग, रास्ते में पड़ा मिला बंटू- थम चुकी थी सांसें

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: करवा चौथ के दिन उजड़ गया सुहाग, रास्ते में पड़ा मिला बंटू- थम चुकी थी सांसें


चंबा.
बीते कल करवाचौथ के दिन जहां सुहागिनें अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखती हैं. वहीं, चंबा जिले की एक महिला के लिए यह शुभ दिन सबसे अशुभ साबित हुआ और उसका सुहाग ही उजड़ गया. यहां स्थित ग्राम पंचायत मेल का एक व्यक्ति रास्ते में मृत पड़ा मिला। 

यह भी पढ़ें: कौल सिंह का बड़ा बयान: ब्रिगेडियर को उसकी पंचायत में न हरा सका तो राजनीति से ले लूंगा संन्यास

वहीं, करवा चौथ व्रत रखकर अपने पति की लंबी आयु की कामना कर रही संतोष देवी के पैरों तले से उस समय जमीन खिसक गई जब उसे पति की मौत की खबर मिली। सुबह से भूखी-प्यासी संतोष को सफेद कफन में लिपटे अपने पति के दर्शन करने पड़े। 

6 महीने पहले ही हुई थी शादी 

मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए सिविल अस्पताल डलहौजी पहुंचाया और बाद में परिजनों को सौंप दिया. जान गंवाने वाले शख्स की पहचान बंटू कुमार पुत्र धर्मों कुमार निवासी ग्राम पंचायत मेल के गांव तेईया के रूप में की गई है. 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: कार में जा रहे थे महिला पुरुष, पुलिस से पूछताछ में हड़बड़ाए- बरामद हुई लाखों की चरस

बताया गया कि उक्त शख्स दिहाड़ी लगाकर अपने परिवार का पालन-पोषण करता था। रोज की तरह शनिवार को दिहाड़ी लगाकर घर लौट रहा था, लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों को उसकी चिंता होने लगी। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उनके हाथ कोई सुराग नहीं लगा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: यमुना नदी से बरामद हुई अज्ञात युवक की देह, पुलिस ने शुरू की जांच

इसके वाद रविवार को ग्रामीणों ने बंटू का शव गांव को जाने वाले रास्ते पर पड़ा देखा और पुलिस को इस बारे में सूचना दी। डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ग्राम पंचायत मेल के प्रधान प्रकाश चंद ने बताया कि महज कुछ माह पूर्व ही संतोष और बंटू कुमार की शादी हुई थी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ