हिमाचल: ट्रेन की चपेट में आ गया युवक- कई टुकड़ों में कट कर बंट गया शरीर, आधार से हुई पहचान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: ट्रेन की चपेट में आ गया युवक- कई टुकड़ों में कट कर बंट गया शरीर, आधार से हुई पहचान


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से एक बेहद ही दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां स्थित विकास खंड इंदौरा के तहत आते कंदरोड़ी रेलवे स्टेशनपर ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की बेहद ही दर्दनाक तरीके से जान चली। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कर्मचारी ही बनाते-गिराते हैं सरकार, विक्रमादित्य ने मार ली खुद के पैर पर कुल्हाड़ी

बताया गया कि यह हादसा इतना अधिक भयावह था कि ट्रेन की चपेट में आने के कारण युवक का शरीर कई टुकड़ों में काटकर क्षत विक्षत हो गया था। देर रात पेश आए इस हादसे के सम्बन्ध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस कंदरोड़ी ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। 

युवक कंदरोड़ी में किसी निजी कंपनी में काम करता था

मृतक की शिनाख्‍त लक्की समाल पुत्र गणेश राज के रूप में हुई हैए जो भपू वार्ड नंबर तीन का रहने वाला था। हालांकि, अबतक यह बात पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाई है कि आखिरकार उक्त युवक ट्रेन की चपेट में आया भी तो कैसे। बताया गया कि जान गंवाने वाला युवक कंदरोड़ी में किसी निजी कंपनी में काम करता था। 

यह भी पढ़ें: सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ बोल फंस गए विक्रमादित्य, सुबह 4 बजे Live आकर देनी पड़ी सफाई

मृतक युवक की जेब से पर्स बरामद किया गया है, जिसमें मिले आधार कार्ड और फोटो से युवक की पहचान संभव हो सकी है। पुलिस चौकी कंदरोड़ी प्रभारी देवेंद्र सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि उक्त युवक के क्षत विक्षत शरीर को सिविल अस्पताल नूरपुर में पोस्मार्टम के लिए ले जाया जाएगा और पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंपा जाएगा। 

Post a Comment

0 Comments